Move to Jagran APP

पुलिस ने मुठभेड़ कर दो शातिर बदमाशों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, औरैया: बिधूना कोतवाली क्षेत्र के कुदरकोट-एरवाकटरा मार्ग पर पुलिस व एसट

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 08:15 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 08:15 PM (IST)
पुलिस ने मुठभेड़ कर दो शातिर बदमाशों को पकड़ा
पुलिस ने मुठभेड़ कर दो शातिर बदमाशों को पकड़ा

जागरण संवाददाता, औरैया: बिधूना कोतवाली क्षेत्र के कुदरकोट-एरवाकटरा मार्ग पर पुलिस व एसटीएफ की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से फाय¨रग भी हुई। पुलिस ने चुश्ती दिखाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से अवैध असलहा भी बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश कैश वैन लूटकर बड़ी घटना करने की फिराक में थे। लेकिन इससे पहले वह गिरफ्तार कर लिए गए।

loksabha election banner

एसपी प्रो. त्रिवेणी ¨सह ने बिधूना कोतवाली में जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में कैश वैन लूटने की फिराक में घूम रहे दो शातिर अपराधियों को दिबियापुर, अछल्दा पुलिस व एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर कुदरकोट-एरवाकटरा मार्ग पर धर दबोचा। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायर करना शुरू कर दिया। बचाव में पुलिस पार्टी ने बदमाशों पर फायर किया। करीब दो घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम पता कुलान ¨सह उर्फ भोपाल ¨सह पुत्र उमेश प्रताप ¨सह निवासी चिरौली थाना बेला व पंकज चतुर्वेदी पुत्र राजेंद्र चतुर्वेदी निवासी भाऊ बुजुर्ग जिला कन्नौज बताया है। पकड़े गए बदमाशों में कुनाल ¨सह के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा व दो ¨जदा कारतूस सहित दो खोखा, 6300 रुपये बरामद किए हैं। जबकि दूसरे बदमाश पवन चतुर्वेदी के कब्जे से एक तमंचा 12 बोर, दो ¨जदा कारतूस सहित 6450 रुपये मिले हैं। बदमाशों ने पहले की थी रेकी

एसपी प्रो. त्रिवेणी ¨सह ने बताया कि 19 नवंबर को उक्त बदमाश जिले में एटीएम की कैशवैन लूटने के लिए रेकी कर बड़ी घटना को अंजाम देना चाहते थे। लेकिन उस दिन पुलिस द्वारा पूरे जनपद में चलाए गए बैंक व एटीएम चे¨कग अभियान के कारण बदमाश अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए थे। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश 20 नवंबर को अछल्दा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के हाथ से रुपयों से भरा झोला छीनकर भागने में सफल रहे। मंगलवार की रात कुदरकोट क्षेत्र में बदमाश एटीएम तोड़ने की फिराक में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.