Move to Jagran APP

भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले देवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिवार संग हो गया था फरार

औरैया में गांव पुर्वा पीताराम में भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाभी की हत्या करने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपित शख्स से पूछताछ कर रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 04:38 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 04:38 PM (IST)
भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले देवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिवार संग हो गया था फरार
औरैया में भाभी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
औरैया, जागरण संवाददाता। गांव पुर्वा पीताराम में रविवार की शाम देवर ने भाभी को मौत की नींद सुला दी थी। चाकू से गला रेतने के बाद शरीर पर कई प्रहार किए थे। खून से सने हाथों को आंगन में लगे नल के पानी से धोकर अपने घर का ताला डालकर पत्नी व बच्चे के साथ भाग निकला था। कमरे में राेते बच्चों की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग देखने के लिए पहुंचे। बेड पर उनकी मां को मरा देख उनकी चीख निकल गई। हत्यारोपित भूरा को गिरफ्तार करने में पुलिस ने जमीन आसमान एक कर दिया था। जिसे रात करीब साढ़े तीन बजे पकड़ा गया। अछल्दा की ओर लोकेशन ट्रेस हुई थी। पूरे हत्याकांड मामले में पूछताछ जारी है। 

भाई की मौत के भाभी पर थी गंदी नजर

40 वर्षीय गुड़िया देवी उर्फ गुड्डन का पति विजय सिंह गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक कंपनी में कार्य करता था। तकरीबन दो साल पहले उसकी बीमारी के चलते मौत हो गई थी। भाई की मौत के बाद से देवर भूरा की नजर भाभी पर थी। उसे वह पा नहीं सका। कुछ समय बीतने के बाद गुड्डन व उसके बच्चों का सहारा बनने के लिए मौसेरे जेठ रामप्रकाश ने शादी कर ली।

नफरत की आग में जलने लगा था भूरा

मौसेरे जेठ से भाभी की शादी होने के बाद भूरा नफरत की आग में जलने लगा था। उसे इस बात का भी भय सताने लगा कि खेत-जमीन की हिस्सेदारी पर अब उसका उतना हक नहीं होगा। इसे लेकर भी आए दिन झगड़ा होने लगा। इन सारी बातों को जेहन में लिए भूरा अंदर ही अंदर जल रहा था और उसने मौका पाकर भाभी को चाकू से गोद डाला। 
भूरा ने अपनी भाभी के सीने को चाकू से कई बार गोदा। शव पर मिले जख्म व निशान को देख पुलिस भी एक बार दंग रह गई। आरोपित घटना के बाद कुछ देर घर पर ही रुका रहा। भाभी के बच्चों को रोता छोड़ भाग निकला था। पुलिस अधीक्षक चारू निगम का कहना है कि भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पत्नी व बच्चा अभी नहीं मिले हैं। शायद उसे किसी रिश्तेदार के यहां या गांव में ही भूरा ने छिपा दिया है। पता लगाया जा रहा है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.