Move to Jagran APP

युवती का शव नहर में उतराता मिला, हत्या की आशंका

संवादसूत्र बेला थाना के कस्बा याकूबपुर के पास ग्राम डमरपुर नहर पुल के पास से नहर में कु

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 11:23 PM (IST)
युवती का शव नहर में उतराता मिला, हत्या की आशंका
युवती का शव नहर में उतराता मिला, हत्या की आशंका

संवादसूत्र, बेला : थाना के कस्बा याकूबपुर के पास ग्राम डमरपुर नहर पुल के पास से नहर में कुछ लोगों ने एक युवती का शव उतराते हुए देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका व्यक्त की है। तीन दिनों तक शव को मोर्चरी में रखा जाएगा।

loksabha election banner

रामगंगा कमांड की पश्चिमी नहर शाखा में थाना क्षेत्र के कस्बा याकूबपुर के निकटवर्ती ग्राम डमरपुर स्थित नहर पुल के पास ग्रामीणों ने एक शव झाल में फंसे होने की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पंहुचे थाना निरीक्षक पप्पू सिंह, याकूबपुर चौकी प्रभारी आशीष भारद्वाज ने पुलिस बल व ग्रामीणों की मदद से शव को रस्सियों व बल्लियों के सहारे बमुश्किल नहर से बाहर निकाला। मौके पर मौजूद ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करवाई गई। शिनाख्त न होने पर शव को तीन दिनों तक मोर्चरी में रखा जाएगा। मृतका की पहचान कराए जाने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। थाना निरीक्षक पप्पू सिंह ने बताया कि शव लगभग 22 वर्षीय युवती का है, जो लगभग तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। युवती के हाथ में कलावा बंधा हुआ है। युवती के शरीर पर सिर्फ अंतावस्त्र ही मौजूद थे। हो सकता है शव की हत्या कर फेंक दिया गया हो। फारेंसिक टीम प्रभारी इरशाद व आदेश कुमार ने मौके पर पंहुचकर शव से नमूने एकत्र किए।मंगलवार को भी रजवहे से एक अधेड़ पुरुष का शव पुलिस ने बरामद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.