Move to Jagran APP

पिता ने पांच के खिलाफ हत्या की दी तहरीर

संवादसूत्र फफूंद थाना के गांव दशेरा में शुक्रवार की सुबह अछल्दा निवासी रिषभ उर्फ गुड्ड

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 07:58 PM (IST)
पिता ने पांच के खिलाफ हत्या की दी तहरीर
पिता ने पांच के खिलाफ हत्या की दी तहरीर

संवादसूत्र, फफूंद : थाना के गांव दशेरा में शुक्रवार की सुबह अछल्दा निवासी रिषभ उर्फ गुड्डू की हत्या करके शव को अछल्दा-दशेरा मार्ग पर ब्रह्मदेव मन्दिर के पास लगे खंबे से लटका दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। मृतक के पिता ने पांच के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

बताया कि उसका पुत्र रिषभ उर्फ गुड्डू को गुरुवार की शाम सात बजे घर से अमित कुमार पुत्र प्रेम शंकर निवासी ग्राम दशहरा थाना अपनी बाइक से पुत्र को ले गया था। रात्रि में जब वापस नहीं आया। उसकी तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। मोबाइल भी स्विच ऑफ जा रहा था। अमित के घर जाकर भी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह पांच बजे उसे सूचना मिली कि उसके पुत्र रिषभ उर्फ गुड्डू की हत्या करके किसी ने दशेरा-अछल्दा मार्ग पर ब्रह्मदेव मंदिर के पास स्थित खंबे से लटका दिया है। पीड़ित ने बताया कि उसके पुत्र का गांव की ही आराधना पुत्री श्याम सिंह निवासी ग्राम दशहरा से प्रेम प्रसंग था। जिसमें आराधना के स्वजन ने झूठा दुष्कर्म का मुकदमा भी कर दिया था और आराधना का विवाह भी कहीं और कर दिया है। लेकिन आराधना के स्वजन इसके बावजूद भी उसके पुत्र से बदनामी के कारण रंजिश मानते थे और बदले में कई बार जान से मारने की धमकी भी दी है। आरोप है कि कप्तान सिंह पुत्र मनीराम, रॉकी व विकास पुत्र श्याम सिह तथा श्याम सिंह पुत्र राजाराम निवासी ग्राम दशहरा थाना फफूंद ने भी धमकी देकर पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। उन लोगों ने ही उसके पुत्र की अमित के साथ मिलकर एक साजिश के तहत हत्या कर शव को रस्सी से लटका दिया था। ताकि उसकी हत्या को आत्महत्या में बदला जा सके। थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि मामले की तहरीर मिली गई है। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.