Move to Jagran APP

देवी भक्तों ने भंडारे में छका मां का प्रसाद

संवाद सहयोगी बिधूना/रुरुगंज/कंचौसी नवरात्र पर्व पर मां दुर्गा के अष्टम व नवम स्वरूप की श्रद्धालुओं

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 05:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 05:00 AM (IST)
देवी भक्तों ने भंडारे में छका मां का प्रसाद
देवी भक्तों ने भंडारे में छका मां का प्रसाद

आगरा, जागरण संवाददाता। शराब व्यवसायी के मैनेजर की हत्या कर छह लाख रुपये लूटने वाले हसन के बाद शनिवार को पुलिस ने उसके दो और साथी गिरफ्तार कर लिए। इनमें से एक ने घटना के बाद भागते समय हसन को बदलने को कपड़े दिए थे। जबकि दूसरे ने बाइक से शहर पार कराया था। पुलिस ने शनिवार को दोनों को जेल भेज दिया। अब लूटी गई रकम की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

एत्माद्दौला के नवलगंज में 19 अक्टूबर को शराब व्यवसायी विनोद यादव के मैनेजर सोनू यादव की गोली मारकर हत्या करने के बाद बदमाश ने छह लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया था। सोनू हाथरस के सहपऊ में बुढ़ायच का रहने वाला था। सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की पहचान सीता नगर निवासी हसन अली के रूप में हो गई। पुलिस ने गुरुवार देर रात उसे मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को उसे जेल में भेज दिया गया। शनिवार को पुलिस ने उसके साथी सीता नगर निवासी प्रमोद जाट उर्फ बाबू और खंदौली निवासी इमरान मलिक को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि घटना के बाद भागते हसन अली को प्रमोद जाट ने पहनने को दूसरी शर्ट दी थी। हसन ने उसे आठ हजार रुपये दिए थे। इसके बाद इमरान मलिक भगवान टाकीज पर पहुंच गया। वहां से इमरान ने हसन को बाइक से ग्वालियर रोड पर छोड़ दिया। हसन ने पूछताछ में बताया कि बैग में 4.87 लाख रुपये मिले थे। 40 हजार रुपये उसने सफर में खर्च कर दिए। दो लाख रुपये उसके पास से बरामद हुए थे। पुलिस ने प्रमोद और इमरान को साक्ष्य मिटाने और अभियुक्त की मदद करने की धारा में जेल भेजा है। उनके पास से 15 हजार रुपये, हसन की एक आइडी और उसका मोबाइल बरामद हुआ है। लूट की शेष रकम हसन की खाला और मुंबई निवासी दोस्त राजू खान के पास है। पुलिस उसे भी बरामद करने का प्रयास कर रही है।

खत्ताघर में नहीं मिला बैग

पुलिस के मुताबिक लूटा गया बैग हसन ने प्रमोद को दे दिया था। उसी में घटना के समय पहनी गई टीशर्ट रख दी थी। प्रमोद ने बैग पास के ही एक कूड़ेदान में डाल दिया था। कूड़ेदान के कूड़े के साथ बैग कुबेरपुर स्थित खत्ताघर पहुंच गया। वहां भारी मात्रा में कूड़ा पड़ा है। पुलिस ने जेसीबी से कूड़े में बैग दिखवाया। क्योंकि बैग और हसन की टीशर्ट दोनों ही अहम साक्ष्य थे। घटना के समय के सीसीटीवी कैमरे में ये दिख रहे हैं। पुलिस के प्रयास के बाद भी बैग नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.