जागरण संवाददाता, औरैया : शहर स्थित डिपो में जयपुर व कोटा जाने के लिए बसें नहीं हैं। बस स्टेशन संचालन के बाद से औरैया के पास कोई अंतर्राज्यीय परमिट न होने से इस मार्ग पर यात्री सुविधाएं उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं। इस संबंध में राष्ट्रीय मानवाधिकार संस्थान के प्रतिनिधि मंडल ने परिवहन मंत्री को संबोधित ज्ञापन एआरएम को सौंपा था। डिपो कार्यालय ने जनता की मांग से उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर अवगत करा दिया है।

पिछले पखवारे जागरण ने औरैया से जयपुर बस संचालन के लिए पहल शुरू की थी। इसमें शहर के व्यापारिक व समाजसेवी संगठनों ने बढ़ चढ़कर भागीदारी कर इसे अंजाम तक पहुंचाने का संकल्प लिया। इसके तहत छह नवंबर को राष्ट्रीय मानवाधिकार संस्थान के पदाधिकारियों ने परिवहन मंत्री को संबोधित ज्ञापन एआरएम को सौंपा था। इसमें यात्रियों की सुविधा व डिपो के हित को दर्शाते हुए अंतर्राज्यीय परमिट उपलब्ध कराने की मांग पर जोर दिया गया था। एआरएम आरएस चौधरी ने बताया कि

उच्चाधिकारियों व परिवहन मंत्री को पत्र भेजकर जनता की मांग के विषय में अवगत करा दिया गया है। निगम मुख्यालय के निर्देशानुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वह व उनके कर्मचारी यात्रियों की सेवा में सदैव तत्पर हैं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप