Move to Jagran APP

दबंगों ने वृद्ध की पिटाई कर रुपये छीने

संवाद सहयोगी, बिधूना : एरवाकटरा थाना क्षेत्र के मठवदा मंदिर के पास दबंगों ने एक वृद्ध की पिट

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 11:08 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 11:08 PM (IST)
दबंगों ने वृद्ध की पिटाई कर रुपये छीने
दबंगों ने वृद्ध की पिटाई कर रुपये छीने

संवाद सहयोगी, बिधूना : एरवाकटरा थाना क्षेत्र के मठवदा मंदिर के पास दबंगों ने एक वृद्ध की पिटाई करते हुए उसकी जेब में रखे पांच हजार रुपये छीन लिए। लोगों के आ जाने पर दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित जब थाना पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जिस पर उसने एसपी को शिकायती पत्र दिया है।

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्राम गुलालपुर निवासी 70 वर्षीय ज्ञान ¨सह ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि 5 जनवरी को वह किसी कार्य से बिधूना आया था। शाम को बस से घर वापस लौटते समय मठवदा मंदिर के पास जैसे ही बस से नीचे उतरा तभी वहां पहले से घात लगाए लोगों ने उसकी गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट करते हुए उसकी जेब में पड़ा मोबाइल व पांच हजार रुपये छीन लिए और बदमाश जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह थाना पहुंचा तो उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसपी ने एरवाकटरा थानाध्यक्ष को मामले की जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.