Move to Jagran APP

बैंक व एटीएम में चे¨कग कर परखी गई सुरक्षा व्यवस्था

जागरण संवाददाता, औरैया : सोमवार को एसपी के निर्देश पर जिले के थानाध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्र

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 08:36 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 08:36 PM (IST)
बैंक व एटीएम में चे¨कग कर परखी गई सुरक्षा व्यवस्था
बैंक व एटीएम में चे¨कग कर परखी गई सुरक्षा व्यवस्था

जागरण संवाददाता, औरैया : सोमवार को एसपी के निर्देश पर जिले के थानाध्यक्षों ने अपने-अपने क्षेत्र में पड़ने वाली बैंक शाखाओं में सघन चे¨कग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने बैंक की सुरक्षा परखी, शाखा प्रबंधकों को निर्देश दिए कि अगर उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर आता है तो वह उसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दें। जिससे संबंधित व्यक्ति से पूछताछ की जा सके।

loksabha election banner

एसपी प्रो. त्रिवेणी ¨सह ने निर्देश पर सोमवार को सदर कोतवाली पुलिस ने शहर के यूनियन बैंक, एचडीएफसी बैंक, पंजाब नेशनल बैंक के अलावा अन्य बैंक शाखाओं में चे¨कग की। इसके अलावा एटीएम के बाहर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे लोगों से भी पूछताछ की गई। औरैया के अलावा फफूंद, अजीतमल, बिधूना, दिबियापुर, सहायल, बेला, एरवाकटरा पुलिस की ओर से भी अपने-अपने थाना क्षेत्रों में मय पुलिस बल के सभी बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था परखी गई। इसके अलावा बैंको के सीसीटीवी कैमरे, अलार्म व गार्डो को भी चेक किया गया। पुलिस ने बैंकों के आस पास संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। इसके अलावा बैंको के शाखा प्रबंधकों को सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। इस संबंध में एसपी प्रो. त्रिवेणी ¨सह ने बताया कि आए दिन होने वाले टप्पेबाजी की घटनाओं पर पुलिस की ओर बैंकों में चे¨कग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान से लोग खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.