Move to Jagran APP

डीएम से की आवास में भ्रष्टाचार करने की शिकायत

जागरण संवाददाता, औरैया : विकास खंड भाग्यनगर निवासी महेंद्र ¨सह पुत्र निवासी नाथूराम ने जिलाधि

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 05:44 PM (IST)
डीएम से की आवास में भ्रष्टाचार करने की शिकायत
डीएम से की आवास में भ्रष्टाचार करने की शिकायत

जागरण संवाददाता, औरैया : विकास खंड भाग्यनगर निवासी महेंद्र ¨सह पुत्र निवासी नाथूराम ने जिलाधिकारी से शिकायत करते हुए बताया कि ग्राम विकास अधिकारी व प्रधान मनोज कुमार शंखवार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पीड़ित के नाम पर धोखाधड़ी कर सरकारी धन का आहरण कर लिया गया।

loksabha election banner

आरोप है कि पीड़ित को अभी तक एक भी किश्त नहीं मिली है। इसी तरह गांव में कई लोगों के नाम से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाली धनराशि का बंदरबाट किया गया है। जिसकी शिकायत 28 जून को की गई थी। जिसको अभी तक गंभीरता से नहीं लिया गया। गुरुवार को पीड़ित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा और एक लिखित पत्र देकर ग्राम विकास अधिकारी व प्रधान के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप

संवाद सहयोगी, बिधूना : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भानूपुर निवासी अजय पाल पुत्र मनोज कुमार ने उपजिलाधिकारी को शिकायत करते हुए बताया कि भूमि सं. 3 से 0.242 हेक्टेअर ग्राम पंचायत द्वारा पट्टा किया गया था। जिस पर वह कई दिनों से कब्जा किए हुए है। आरोप है कि फसल सुरक्षा के लिए जब खेत पर खंभे गाड़ रहा था। तभी चिरोंजी लाल, सुरेश, विनोद, सुधीर, छोटे आदि ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। मामले की जांच को लेकर उपजिलाधिकारी ने कोतवाली पुलिस को जांचकर कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.