जागरण संवाददाता, औरैया: सदर कोतवाली के कानपुर-इटावा हाईवे रोड स्थित इंडियन आयल चौकी के पास बेक करते समय रोडवेज बस में बाइक

सवार जा घुसे। हादसे में 11 वर्षीय मासूम बस की चपेट में आते-आते बचा। वह बाइक की टंकी के पास बैठा हुआ था। घटना के बाद चालक-परिचालक भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को किनारे कराया। उधर पुलिस का कहना है कि बस के चालक-परिचालक की तलाश की जा रही है। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जनपद कानपुर देहात सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव जमालपुर निवासी पिटू अपने भतीजे आनंद व प्रखर के साथ सदर कोतवाली तिलक नगर मोहल्ला स्थित एक क्लीनिक पर दवा लेने आ रहे थे। जैसे ही वह कानपुर-इटावा हाईवे रोड इंडियन आयल के पास पहुंचे, तभी सर्विस रोड पर रोडवेज बस बेक हो रही थी। जिसी दौरान बाइक बस से जा भिड़ी। पिटू और आनंद दूर जा गिरे, लेकिन 11 वर्षीय प्रखर बस बाइक के पास ही गिर पड़ा। हादसा होता देख राहगीरों ने शोर मचाया। इसके बाद चालक ने ब्रेक लगा दी। इसके बाद बस खड़ी कर चालक-परिचालक फरार हो गए। गुस्साएं लोगों ने रोड पर हंगामा किया। उनका कहना था कि बस चालक का लापरवाह रवैया मौत का कारण बन सकता था। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बाइक को एक किनारे किया। पुलिस ने बताया कि बाइक पर तीन लोग थे। बाइक चला रहा पिटू हेलमेट नहीं लगाया था। हेलमेट गिरी पड़ी बाइक में लगा मिला है। बाइक सवार युवक द्वारा कोई तहरीर न दिए जाने से कार्रवाई नहीं की गई।

Edited By: Jagran