Move to Jagran APP

रुपये न देने पर बिधूना पुलिस ने युवक को जमकर पीटा

जागरण संवाददाताऔरैया बिधूना कस्बा निवासी एक युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पारिवारि

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2019 11:26 PM (IST)
रुपये न देने पर बिधूना पुलिस ने युवक को जमकर पीटा
रुपये न देने पर बिधूना पुलिस ने युवक को जमकर पीटा

जागरण संवाददाता,औरैया: बिधूना कस्बा निवासी एक युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पारिवारिक झगड़े में पुलिस को रुपये न देने पर सिपाहियों ने उसके साथ मारपीट की। इसके अलावा पुलिस उसे कोतवाली ले गई। मारपीट में बैग गायब हो गया जिसमें 25 हजार रुपये रखे थे। बताया कि उसकी मां के साथ भी बदसलूकी की गई। पीड़ित ने आज मोहल्ले वालों के साथ आकर एसपी से शिकायत की और कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

जवाहरनगर मोहल्ला निवासी कुलदीप सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह ने एसपी को दी तहरीर में बताया कि उसका परिवार में झगड़ा हो गया। सूचना पर पुलिस आई। इसके बाद उससे पुलिस ने कहा कि दो हजार रुपये दो। मना करने पर पुलिस ने उसकी मां के साथ बदसलूकी की और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसे कोतवाली ले आई जहां पर उसने देखा कि उसका बैग गायब है जिसमें 25 हजार रुपये थे तो उसने थाने में बताया। तब उससे कहा गया कि बैग सुरक्षित है। बाद में कह दिया गया यहां कुछ नहीं है। गाली गलौज कर फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर उसे भगा दिया गया। पीड़ित ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है। एसपी हरिश चंदर ने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.