Move to Jagran APP

वैकल्पिक ऊर्जा पावर प्लांट लगाए जाने का दिया आश्वासन

संवाद सहयोगी बिधूना: गुरुवार को एसआरएस किड्स गार्डेन मेमोरियल में आयोजित बिधूना के नामी समा

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 05:35 PM (IST)
वैकल्पिक ऊर्जा पावर प्लांट लगाए जाने का दिया आश्वासन
वैकल्पिक ऊर्जा पावर प्लांट लगाए जाने का दिया आश्वासन

संवाद सहयोगी बिधूना: गुरुवार को एसआरएस किड्स गार्डेन मेमोरियल में आयोजित बिधूना के नामी समाजसेवी रमाशंकर पांडेय की 50वीं पुण्यतिथि कार्यक्रम में विधि कानून, वैकल्पिक ऊर्जा मंत्री बृजेश पाठक शामिल हुए। यहां कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग समाज के लिए जीते हैं वह मर कर भी अमर हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि बिधूना की धरती क्रांतिकारियों की धरती रही है। जिसने हमेशा जुर्म अन्याय का विरोध किया है। जब भी यहां के लोगों को उनकी आवश्यकता होगी वह साथ में हमेशा खड़े मिलेंगे। मंत्री ने क्षेत्र में एक वैकल्पिक ऊर्जा प्लांट लगाए जाने के लिए भी सार्थक प्रयास किए जाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने समाजसेवी रमाशंकर पांडेय व उनके साथी लालजी अवस्थी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि ग्रामीण आंचल में अशिक्षा के अंधकार को दूर करने के लिए समाजसेवियों ने शिक्षण संस्थाओं की स्थापना की। उनके इस योगदान को समाज में कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस दौरान उन्होंने मेधावी छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर कथावाचक मनोज अवस्थी ने संस्कार और नैतिक मूल्यों पर बल देते हुए कहा कि जो समाज के लिए देश के लिए जीते हैं उन्हें दुनिया याद रखती है। इस मौके पर विद्यालय की छात्र-छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सतीश पाल, बीजीएम के प्रधानाचार्य डा. डीपी ¨सह, ओमशंकर पांडेय, विभूशंकर पांडेय, सरला, गो¨वद भदौरिया, अभय ¨सह सेंगर, अनिल त्रिपाठी, प्रेमनारायण दुबे, अरुणा सक्सेना, अनिल गुप्ता, ओमप्रकाश तिवारी, लाल¨सह सेंगर आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान साहित्यकारों व कलमकारों को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर शिक्षक- शिक्षिकाएं, अभिभावक आदि भारी संख्या में मौजूद रहे। इनसेट-

loksabha election banner

जगह-जगह हुआ मंत्री का स्वागत

संवादसूत्र, बेला: बिधूना स्थित एक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री बृजेश पाठक का स्वागत किया गया। कस्बा निवासी भाजपाई विमल दुबे, ओम प्रकाश मिश्र, राजेन्द्र बाबू, रज्जन तिवारी, अनुराग त्रिपाठी, विशाल सक्सेना, अक्कू ठाकुर समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर प्रतीक चिन्ह देकर मंत्री का स्वागत किया। स्वागत के दौरान मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से 2019 की तैयारियों में अभी से जुट जाने को कहते हुए इस बार भी केन्द्र में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाए जाने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.