Move to Jagran APP

भाइयों से कहासुनी के बाद युवक ने फंदा लगा दी जान

ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार की दोपहर उसकी भाइयों से कहासुनी हुई थी। शाम को शव गांव के बाहर फंदे से उसका शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए जांच शुरू की है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Thu, 26 Jan 2023 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 10:22 PM (IST)
भाइयों से कहासुनी के बाद युवक ने फंदा लगा दी जान
भाइयों से कहासुनी के बाद युवक ने फंदा लगा दी जान

जागरण संवाददाता, औरैया : भाइयों से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी से आहत होकर गुरुवार की शाम पांच बजे के करीब ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव रतनपुर बरौनाकला में युवक ने जान दे दी। गांव के बाहर पेड़ की डाल पर बंधे फंदे से शव लटका मिला। यह देख राहगीरों ने शोर मचाया। पहचान करते हुए स्वजन व पुलिस को सूचना दी गई। पहुंची मां बेटे के शव को देख फूटफूटकर रोने लगी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

prime article banner

20 वर्षीय अनुज सक्सैना मेहनत मजदूरी कर परिवार की जिम्मेदारी उठाता था। पांच भाई व चार बहनों में वह चौथे नंबर का था। पिता प्रेमचंद्र का साया सिर से उठ जाने के बाद से आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। किसी तरह से व्यवस्था चलाने के प्रयास वह करता रहता था।

ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार की दोपहर उसकी भाइयों से कहासुनी हुई थी। शाम को शव गांव के बाहर फंदे से उसका शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ करते हुए जांच शुरू की है। थानाध्यक्ष जीवाराम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि हत्या है या खुदकुशी। जैसा कि जानकारी ग्रामीणों से मिली है कि भाइयों से कहासुनी हुई थी। खुदकुशी की संभावना जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.