अमरोहा (जेएनएन)। अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज व योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान भी फिल्म प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान भी फिल्म पद्मावती के प्रदर्शन के विरोध में खुलकर बैटिंग करने लगे हैं। वह कल अमरोहा में इस फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में खुलकर सामने आए हैं। 

चेतन चौहान ने कहा कि इस फिल्म में इतिहास की सच्चाई को छिपाया गया है। संजय लीला भंसाली की यह फिल्म विशेष जाति व संप्रदाय के लोगों की भावनाओं के खिलाफ है। फिल्म को रिलीज करने से पहले आपत्तिजनक सीन हटाए जाने चाहिए। यही देश व प्रदेश हित में होगा और लोगों की भावनाएं भी आहत नहीं होंगी। 

इससे पहले कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने अमरोहा नगर और गजरौला में चुनावी सभाएं की। उन्होंने पार्टी की उपलब्धियों को गिनाकर 2019 की तैयारियों में जीजान से जुटने को कहा। चेतन चौहान ने कहा कि भाजपा की करनी-कथनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार जनहित में रिकॉडतोड़ काम कर रही है, कल तक लोग बिजली का इंतजार करते थे, लेकिन अब बिजली कम जलाते की सोचते है। उन्होंने कहा कि 2018 के बाद बिजली नॉन स्टॉप रहेगी। इससे पहले कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने गजरौला में कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर है। 

यह भी पढ़ें: फिल्म पद्मावती की नायिका दीपिका का सिर कलम करने पर पांच करोड़ इनाम

फिल्म में मां पद्मिनी का अपमान

मेरठ। पथिक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुखिया गुर्जर ने कहा कि इस फिल्म में इतिहास के साथ खिलवाड़ करते हुए अपनी दुकान चलाने के लिए मां पद्मिनी का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें: तीन पूर्व विधायक सहित दो दर्जन नेता भाजपा में शामिल

उन्होंने कहा कि भंसाली ने विदेशी ताकतों के दबाव में आकर हमारे पूर्वजों का चरित्र हनन करने का दुस्साहस किया है। पथिक सेना शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिल्म को बंद कराने के लिए ज्ञापन सौंपेगी। 

यह भी पढ़ें: फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पानी के छिड़काव से ठीक नहीं होगा पर्यावरण : अखिलेश

20 लाख के इनाम का एलान 

हाथरस। फिल्म पद्मावती के विरोध के दौरान राष्ट्रवादी प्रताप सेना के जिला प्रभारी निशांत चौहान ने बेतुका बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: शिवपाल ने माना-परिवार में बिखराव न होता तो अखिलेश ही होते सीएम

कस्बा सादाबाद के आगरा गेट पर  कार्यकर्ताओं द्वारा फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला दहन करने के दौरान उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस की नाक काटकर लाने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की। वहीं एएसपी डॉ. अरङ्क्षवद कुमार ने कहना है इस तरह की बयानबाजी गलत है। प्रदर्शन की जानकारी नहीं है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप