Move to Jagran APP

पहला टीका लगवाकर मुस्कुराते हुए निकले कोरोना योद्धा

अमरोहा सेशन साइटों पर पहला टीका लगवाने के बाद निगरानी कक्ष से बाहर स्वास्थ्य कर्मी मुस्कराते हुए निकले।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:02 AM (IST)
पहला टीका लगवाकर मुस्कुराते हुए निकले कोरोना योद्धा
पहला टीका लगवाकर मुस्कुराते हुए निकले कोरोना योद्धा

अमरोहा : सेशन साइटों पर पहला टीका लगवाने के बाद निगरानी कक्ष से बाहर तो सभी स्वास्थ्य कर्मियों के चेहरे खिले हुए थे। किसी को भी किसी तरह की कोई समस्या नहीं हुई। अन्य स्टाफ ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया और बधाई देकर हौसला अफजाई की।

loksabha election banner

शुक्रवार को कोरोना टीका लगवाने के लिए संबंधित सेशन साइटों पर पंजीकृत स्वास्थ्य कर्मी पहुंच गए। हालांकि सर्दी के चलते कुछ बूथों पर टीकाकरण देर से शुरू हुआ। मोहल्ला कोट स्थित एमसीएच विग में सुबह 10.10 बजे चारों सेशन साइटों पर टीकाकरण के दूसरे चरण का शुभारंभ हुआ। इसमें बूथ संख्या एक पर ताहिर हुसैन, बूथ दो पर आजम हुसैन, बूथ तीन पर अभिषेक और बूथ चार पर अखलेश कुमार के पहला टीका लगा। मुन्नीदेवी प्रसवोत्तर केंद्र में सुबह 11 बजे आसिफा, टीबी क्लीनिक के बूथ एक में सुबह दस बजे विजेंद्र सिह, जिला अस्पताल के बूथ दो में डॉ. सीपी यादव को पहला कोराना टीका लगा।

जोया सीएचसी में बूथ एक व दो पर मितलेश, बूथ तीन पर कविता तथा डब्लूटीएम में बूथ एक पर शबनम के पहला टीका लगा। जबकि नौगावां सादात सीएचसी स्थित बूथ पर शली राघव को पहला टीका लगा। वहीं नौगावां सादात सीएचसी बूथ पर कुंतेश को पहला टीका लगा। टीकाकरण के बाद निगरानी कक्ष से मुस्कुराते हुए कर्मी बाहर निकले तो अन्य स्टाफ ने उनको बधाई देकर हौसला अफजाई की। फिलहाल टीका लगने के बाद उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। सीएमएस ने भी लगवाया पहला टीका

अमरोहा : जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. एके गुप्ता ने भी बूथ संख्या दो पर पहला टीका लगवाया। जिसमें सीएमओ डॉ. सौभाग्य प्रकाश, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. राजकुमार समेत स्टाफ ने उन्हें बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.