अमरोहा : मामूली कहासुनी के बाद युवक ने पत्नी को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। इसमें विवाहिता की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर उसका उपचार कराया। मृतका के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। देर रात तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

यह घटना देहात थाना क्षेत्र के गांव लालू नंगला की है। यहां पर मोहम्मद राशिद का परिवार रहता है। राशिद दिल्ली में मोटर मेकैनिक की दुकान चलाता है। उसकी शादी 13 साल पहले बछरायूं निवासी सलमा के साथ हुई। परिवार में तीन बेटी व एक बेटा है। वह 26 जुलाई को दिल्ली से घर लौटा था। परिवार में सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। बताते हैं सोमवार को किसी बात को लेकर राशिद व सलमा के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बात इतनी बढ़ी कि राशिद ने अपने भतीजे लईक की लाइसेंसी बंदूक उठाई तथा एक के बाद एक दो गोली सलमा को मार दी। सलमा की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद राशिद ने खुद को भी गोली मार ली। छर्रे लगने से वह भी घायल हो गया। तीन फायर की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख कर रौंगटे खड़े हो गए। कमरे में सलमा का शव पड़ा था तथा राशिद भी घायल था। घटना से सारे गांव में हड़कंप मच गया। चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई तथा आरोपित राशिद को गिरफ्तार कर लिया। जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बेटी की हत्या की सूचना पाकर मायके वाले भी आ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

एसओ अरिहंत कुमार ने बताया कि पति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी है। खुद को भी गोली मारी है। मृतका के भाई ने तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस