Move to Jagran APP

थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिला वोटर को मतदान केंद्र में प्रवेश

अमरोहा उपचुनाव में थर्मल स्क्रीनिग कराने के बाद ही वोटरों को मतदान केंद्र में प्रवेश दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 06:10 PM (IST)
थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिला वोटर को मतदान केंद्र में प्रवेश
थर्मल स्क्रीनिग के बाद ही मिला वोटर को मतदान केंद्र में प्रवेश

अमरोहा : उपचुनाव में थर्मल स्क्रीनिग कराने के बाद ही वोटरों को मतदान केंद्र में प्रवेश दिया गया। वोटिग से पहले उनको ग्लव्स उपलब्ध कराए गए। बगैर मास्क के किसी भी वोटर को सुरक्षा कर्मियों ने नहीं घुसने दिया।

loksabha election banner

कोरोना के संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर प्रत्येक बूथ पर पोलिग पार्टियों व मतदाताओं के लिए मास्क व ग्लब्स उपलब्ध कराए। इसके अलावा सैनिटाइजर का इंतजाम भी कराया ताकि, पोलिग टीमों व मतदाताओं को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके। सुबह मतदान चालू होने पर कुछ जगह मास्क व ग्लब्स का वितरण वोटरों को नहीं किया गया। इसकी शिकायत मिलने पर अफसरों ने अधीनस्थों को सख्त निर्देश दिए। इसके बाद हर बूथ पर मतदाताओं को मास्क व ग्लब्स मिलना शुरू हो गया।

मतदान केंद्र के बाहर बैठी आशा कार्यकर्ता ने प्रत्येक मतदाता की थर्मल स्क्रीनिग की। इसके बाद उनको वोट डालने के लिए केंद्र के अंदर प्रवेश कराया गया। बिना मास्क पहने किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.