जागरण संवाददाता, अमरोहा: कोहरे के कारण तेज रफ्तार बाइक बजरी लदे ट्रक में जा घुसी। हादसा होते ही बाइक में आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर ट्रक भी जल गया। दोनों वाहनों के चालकों ने किसी तरह से कूदकर खुद को बचाया। घटना से दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस बाइक चालक की तलाश में जुटी है।

घटना रविवार सुबह लगभग सात बजे देहात थाना क्षेत्र में अमरोहा-अतरासी मार्ग पर हुई। अतरासी की तरफ से बजरी लदा ट्रक अमरोहा शहर की तरफ आ रहा था। सुबह कोहरा था तो ट्रक की गति कम थी। नगर की तरफ से जा रही तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। बताते हैं कि बाइक अनियंत्रित होते ही चालक कूद गया था। बाइक में निकली चिंगारी से पेट्रोल ने आग पकड़ ली। आग लगती देख ट्रक चालक भी कूद पर भाग निकला। देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी।

बाइक की आग ने ट्रक को भी चपेट में ले लिया। थोड़ी देर में ट्रक भी सुलग उठा। दोनों वाहनों में आग लगने पर राहगीरों की भीड़ लग गई। दोनों तरफ जाम जैसे हालात बन गए। नगर कोतवाली व देहात थाना पुलिस के साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पाया। यह ट्रक डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव श्योनाली निवासी बदलू का है। जबकि ट्रक व बाइक का चालक कौन है? इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों वाहनों के चालकों का पता लगाया जा रहा है।

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट