मंडी धनौरा : गन्ने के खेत में अज्ञात युवक का रक्त रंजित शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसी ने हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी।

रविवार को गांव शाहपुर रझेड़ा निवासी युवक नाजिर की अज्ञात लोगों ने सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि सोमवार की दोपहर तीन बजे कमेलपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप से पांच सौ मीटर दूर अज्ञात युवक का रक्तरंजित शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। यहां से गुजरते लोगों ने उसका शव पड़ा देखकर इधर-उधर सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जुट गई। चेहरे पर चोटों के काफी निशान दिखाई देने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या कर शव को वहां डाला गया है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया। देर शाम तक शिनाख्त कराने की कोशिश चल रही थी लेकिन शिनाख्त हो पाने की सूचना नहीं थी। मृतक की जेब से ¨लटर उठाने वाले जनपद हापुड़ के स्याना क्षेत्र के व्यक्ति का कार्ड मिला है। उस पर सिर्फ नंबर लिखे हैं।

पुलिस ने इन मोबाइल नंबर पर कॉल की तो वह बंद आ रहे थे। इन्हीं के सहारे शव की शिनाख्त होने की पुलिस को उम्मीद है। संबंधित जिले की पुलिस से भी संपर्क साधा जा रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा का कहना है कि मृतक की जेब से एक विजिटिंग कार्ड मिला है, जिस पर सिर्फ ¨लटर उठाने के लिए सम्पर्क करें, स्याना वाले लिखा है। मोबाइल नंबर उस पर लिखे हैं, वह बंद आ रहे हैं। स्याना थाने से सम्पर्क किया तो वहां से किसी व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज नहीं होने की जानकारी मिली है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप