Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, हंगामा

हसनपुर-अलीगढ़ मार्ग पर गुरैठा गांव के नजदीक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 11:55 PM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 06:20 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, हंगामा
ट्रक की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, हंगामा

रहरा : हसनपुर-अलीगढ़ मार्ग पर गुरैठा गांव के नजदीक ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मृतकों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए। परिजनों के आने से पूर्व शव पीएम को भेजने से भड़के लोगों ने मार्ग पर जाम लगा दिया।

loksabha election banner

थाना आदमपुर के गांव फूलपुर निवासी चमन 30 वर्ष व खैलिया खालसा निवासी चेतराम 25 वर्ष मंगलवार को सुबह 11 बजे बाइक से गवां की ओर जा रहे थे। रास्ते में जब वह गुरैठा के नजदीक पहुंचे तो विपरीत दिशा से आए ट्रक की चपेट में आकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए दोनों मृतकों के शवों को उनके परिजनों के पहुंचने से पूर्व ही पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने परिजनों के पहुंचने से पूर्व शव पीएम को भेजने का विरोध करते हुए मार्ग जाम कर दिया। इससे वाहनों की कतार लग गई। वहीं हंगामा चालू हो गया। दो घंटे तक अफरातफरी मची रही। बाद में आदमपुर के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने लगभग दो घंटे बाद लोगों को समझाकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया। युवकों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा है। कार का मैकेनिक था मृतक चमन

गंगेश्वरी: थाना आदमपुर के गांव फूलपुर निवासी मृतक चमन कार मैकेनिक था। खैलिया खालसा निवासी मृतक चेतराम गांव में दूध की डेयरी चलाता था। चमन ने अपने पीछे पत्नी के अलावा एक मासूम बेटी व एक बेटे को छोड़ा है। जबकि मृतक चेतराम ने अपने परिवार में पत्नी वीरवती के अलावा दो मासूम पुत्र व एक पुत्री को छोड़ा है। वर्जन

मृतक युवकों के शव पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। ट्रक को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं चालक का पता लगाया जा रहा है।

अशोक कुमार शर्मा प्रभारी निरीक्षक थाना आदमपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.