Move to Jagran APP

हसनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाश दबोचे

कोतवाली पुलिस को गश्त के दौरान सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर दो बाइक दो तमंचे व कारतूस तथा सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 06:26 AM (IST)
हसनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाश दबोचे
हसनपुर पुलिस ने मुठभेड़ में चार शातिर बदमाश दबोचे

जागरण संवाददाता, हसनपुर : कोतवाली पुलिस को गश्त के दौरान सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर दो बाइक, दो तमंचे व कारतूस तथा सोने चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

loksabha election banner

पुलिस क्षेत्राधिकारी कुलदीप कुकरेती ने कोतवाली में प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा के आदेश पर लूट एवं चोरी की घटनाएं रोकने को रविवार की रात पुलिस गश्त कर रही थी। इस दौरान हसनपुर पुलिस ने पूठ रोड पर आत्माराम कुंड के सामने करनखाल की ओर से दो बाइकों पर आए चार बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाशों में प्रताप, संजय, कैलाश निवासी कालका वाली डगरौली कोतवाली हसनपुर तथा धर्मेंद्र निवासी निरयावली थाना आदमपुर शामिल हैं। भागने वालों में राजू व कलुवा निवासी कालका वाली डगरौली कोतवाली हसनपुर के थे। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश प्रताप के खिलाफ थाना गजरौला, हसनपुर, आदमपुर तथा कटघर मुरादाबाद में संगीन वारदातों के 15 मुकदमें दर्ज हैं। धर्मेंद्र के खिलाफ पांच, संजय के खिलाफ आठ तथा कैलाश के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं। जबकि भागने वाले राजू के खिलाफ 11 तथा कलुवा के खिलाफ सात मुकदमे दर्ज हैं। इन बदमाशों ने पूछताछ में शाहपुर, दीपपुर, हसनपुर, सतैड़ा, रूद्रपुर व थाना आदमपुर के दौरारा में चोरी व लूट की वारदातों में शामिल होने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो बाइक, दो तमंचे, तीन कारतूस, एक गैस सिलेंडर, पांच जोड़ी पाजेब, एक अंगूठी, तीन सिक्के, एक जोड़ी कुंडल, एक टार्च व दस हजार की नकदी बरामद कर आरोपितों का चालान कर दिया है।टीम में प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक वेद सिंह, उप निरीक्षक मुजम्मिल खां, उप निरीक्षक संजय तेवतिया, कांस्टेबिल अंकुर कुमार, ज्ञान प्रकाश व बादल शामिल रहे। बदमाशों को देख पीड़िता के छलके आंसू

हसनपुर: कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर कला में 26 अगस्त की रात को बदमाशों ने इस्लाम के घर में नकदी व आभूषण लूटने के साथ ही दंपती को बंधक बनाकर मारपीट की थी। इसके बाद से यह परिवार काफी भयभीत है। सोमवार को पुलिस ने बदमाश पकड़ने के बाद पहचान के लिए पीड़िता अफसाना को भी कोतवाली बुलाया। बदमाशों के पकड़े जाने की खुशी में पीड़िता की आंखों से आंसू छलक आए। वह प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा के आगे हाथ जोड़कर रोते हुए बोली साहब, पुलिस ने हमें इंसाफ दिला दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने पीड़िता की हिम्मत बंधाते हुए कहा घबराओं नहीं,पुलिस आपके साथ है। ईश्वर बहुत बड़ा है, उस पर भरोसा रखिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.