Move to Jagran APP

घायल युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

जोया पिता-पुत्री पर जमीनी रंजिश के चलते जानलेवा हमला हुआ था। इस घटना में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। घायल युवती को मेरठ रेफर किया गया है। इस घटना से गांव में तनाव बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 11:10 PM (IST)
घायल युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ा
घायल युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

जोया : जमीन की रंजिश के चलते हुए जानलेवा हमले में घायल युवती की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई। मेरठ पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना में पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया था।

loksabha election banner

गुरुवार रात को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव इकौंदा के जंगल में कार सवार हमलावरों ने जनपद सम्भल के थाना असमोली के गांव हाजीपुर निवासी मोहम्मद रुखसाद, उनकी बेटी उजमा व भाई इरशाद पर जानलेवा हमला किया। तीनों गांव सेला स्थित रिश्तेदारी से लौट रहे थे। इस हमले में इरशाद को बचकर भाग निकला परंतु हमलावरों ने मोहम्मद रुखसाद व उजमा को गोली मारकर घायल कर दिया था।

रुखसाद के कंधे तो उजमा के सीने में गोली लगी थी। घटना से दहशत फैल गई थी। एसपी डॉ. विपिन ताडा, एएसपी ब्रजेश सिंह व सीओ जितेंद्र सिंह ने भी मौका मुआयना किया। घटना के पीछे जमीन की रंजिश बताई जा रही थी। गंभीर रूप से घायल उजमा को मेरठ रेफर कर दिया गया था। शुक्रवार दोपहर बाद उपचार के दौरान उजमा की मौत हो गई। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मेरठ पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में शुक्रवार सुबह इरशाद की तहरीर पर पुलिस ने गांव हाजीपुर निवासी रेहान व रिजवान, अकरम, अय्यूब व शफीन के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया था। युवती की मौत के बाद मुकदमा हत्या में तरमीम किया जाएगा। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के पीछे जमीन की रंजिश बताई जा रही है। पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। रिपोर्ट मिलने पर मुकदमा तरमीम किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.