मंडी धनौरा: कार सवार दारोगा ने स्कूल जा रही छात्राओं को टक्कर मारकर घायल कर दिया। उन्हें उपचार को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। लोगों ने दारोगा पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों पक्षों में समझौता होने की बात कह रही है।

थाना क्षेत्र के गांव सैरकपुर निवासी ओमकार सिंह यूपी पुलिस में दारोगा है। बागपत में कार्यरत हैं। बताते हैं कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी आल्टो कार से धनौरा लौट रहे थे। जिसे ही उनकी कार प्रारब्ध नर्सिंग होम के निकट पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर स्कूल जा रही राष्ट्रीय इंटर कालेज की छात्रा संध्या व आरती से जा टकराई। परिणाम स्वरूप दोनों छात्राएं घायल हो गई। इसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने दारोगा पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा कर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस दारोगा व कार को थाने ले आई। वहीं घायल छात्राओं को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में थाने में कार्यवाही के लिए तहरीर नहीं दी गई है। वहीं दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी थे। उधर, दारोगा ओमकार सिंह ने शराब के नशे में गाड़ी चलाए जाने के आरोप को गलत बताया है।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

कार की टक्कर से दो छात्राएं मामूली रूप से चोटिल हो गई थी। इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है दोनों पक्षों के बीच समझौता होने की चर्चा है। तहरीर मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

वीरेंद्र शर्मा एसएसआई मंडी धनौरा

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस