Move to Jagran APP

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुला सायमा और बच्‍चों की मौत का राज, आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या Amroha News

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि सायमा की गला दबाकर हत्या की गई है। दोनों बच्चों का बिसरा सुरक्षित रखा गया है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 02:35 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:10 PM (IST)
पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुला सायमा और बच्‍चों की मौत का राज, आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या Amroha News
पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुला सायमा और बच्‍चों की मौत का राज, आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या Amroha News

अमरोहा, जेएनएन। डिडौली के गांव सेंतली में मां व दो बच्चों की मौत का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फाश हो गया है। विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई थी। जबकि दोनों बच्चों की मौत दम घुटने से हुई है। फिर भी पुलिस ने बच्चों का बिसरा सुरक्षित रखा है। दोपहर बाद मृतकों को सुपर्दे खाक कर दिया गया।

loksabha election banner

गुरुवार को डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव सेंतली में रहने वाले आसिफ अली की पत्नी सायमा व दो बच्चों बेटी नजमुल हुदा व बेटे हैदर अली के शव कमरे में पड़े मिले थे। बच्चों के शव डबलबेड के बॉक्स में थे तो सायमा का शव बेड पर नग्नावस्था में मिला था।चर्चा थी कि सायमा ने बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। पति आसिफ के मुताबिक सायमा की मानसिक स्थिति ठीक नही थी तथा उसने इसी कारण घटना को अंजाम दिया है। इसके अलावा कोई तर्क ऐसा नहीं था कि जिससे घटना की स्थिति स्पष्ट हो सके। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

आइजी रमित शर्मा ने भी घटनास्थल का दौरा किया था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये थे। गुरुवार देरशाम पति की तहरीर पर मृतका सायमा के खिलाफ ही हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि पुलिस के गले परिजनों का तर्क नही उतर रहा था। दैनिक जागरण ने भी घटना को लेकर जो सवाल खड़े किए थे वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सही साबित हुए। गुरुवार देर रात मजिस्ट्रेट शमीम अहमद की निगरानी में तीन चिकित्सक के पैनल ने तीनों शव के पोस्टमार्टम किए। जिसमे सायमा व उसके दोनों बच्चों की मौत का कारण स्पष्ट हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक सायमा ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई थी। जबकि दोनों बच्चों की मौत दम घुटने से हुई है। हालांकि पुलिस ने दोनों बच्चों का बिसरा सुरक्षित रख लिया है। शुक्रवार दोपहर बाद गांव में तीनों मृतकों को सुपुर्दे खाक कर दिया गया है। इस बारे में एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि सायमा की गला दबाकर हत्या की गई है। दोनों बच्चों का बिसरा सुरक्षित रखा गया है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.