Move to Jagran APP

अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का पर्यवेक्षक ने लिया जायजा

गजरौला : नौगावां सादात विधानसभा उपचुनाव के पर्यवेक्षक प्रभात कुमार द्वारा क्षेत्र के अतिसंवेदनशील मत

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 06:54 PM (IST)
अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का पर्यवेक्षक ने लिया जायजा
अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का पर्यवेक्षक ने लिया जायजा

गजरौला : नौगावां सादात विधानसभा उपचुनाव के पर्यवेक्षक प्रभात कुमार द्वारा क्षेत्र के अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का जायजा लिया जा रहा है। इसी क्रम में उन्होंने शुक्रवार को स्थानीय थाना क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस से अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी ली।

loksabha election banner

शुक्रवार को चुनाव पर्यवेक्षक प्रभात कुमार थाना क्षेत्र के गांव लिसडी बुजुर्ग व कटाई में पहुंचे। यह दोनों गांव अति संवेदनशील हैं। इनकी अतिसंवेदनशीलता को देखते हुए पर्यवेक्षक ने दोनों गांवों के मतदान केंद्रों का जायजा लिया। वहीं पुलिस से यहां के रहने वाले अपराधिक प्रवृति वाले लोगों के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी ली। मतदान केंद्रों की बिजली पानी आदि की व्यवस्थाएं भी चेक की।

उन्होंने गांव के माहौल सहित आसपास की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि इन दोनों गांवों में 200 से अधिक लोगों को शांतिभंग में निरुद्ध किया गया है। नायब तहसीलदार महेंद्र यादव भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.