मंडी धनौरा, जासं :तहसील सभागार में जिलाधिकारी उमेश कुमार मिश्र की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 38 शिकायतें दर्ज की गईं। जिनमें से अन्य विभागों की पांच शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

जिलाधिकारी ने कहा कि शासन की मंशा जनता को सस्ता एवं सुलभ न्याय दिलाना है, जिसके लिए समस्त अधिकारी इसकी सार्थकता को समझें तथा दर्ज शिकायतों का गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण समय सीमा के अंदर करें। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी रमेश कुमार शर्मा, जिला गन्ना अधिकारी, उप जिलाधिकारी शशांक चौधरी, तहसीलदार सदानंद सरोज आदि अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे। छह फरियादियों को मौके पर मिला न्याय हसनपुर, जासं : एसडीएम उदभव त्रिपाठी की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 42 शिकायतें दर्ज की गई। जिनमें से छह शिकायतों का मौजूद अधिकारियों ने मौके पर ही निस्तारण करा दिया है। सीओ कुलदीप कुकरेती, तहसीलदार अर्चना शर्मा, खंड विकास अधिकारी राजीव कुमार, अधिशासी अधिकारी निहाल सिंह आदि मौजूद रहे। समाधान दिवस को हल्के में ले रहे कर्मचारी हसनपुर :डीएम की अध्यक्षता वाले संपूर्ण समाधान दिवस को छोड़कर बाकी दिवसों में संबंधित विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी नहीं पहुंच रहे हैं। मंगलवार को एसडीएम की अध्यक्षता में लगे संपूर्ण समाधान दिवस में उदासी छायी रही। एसडीएम, सीओ व तहसीलदार के सामने कर्मचारियों की कुर्सियां खाली पड़ी रहीं।

अवैध कब्जों को लेकर भाकियू नाराज

हसनपुर : तहसील क्षेत्र के पिपलौती कला व पिपलौती खुर्द समेत गंगा क्षेत्र के गैर आबाद गांवों की ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे न छुड़ाने को लेकर भाकियू भानू गुट ने नाराजगी प्रकट की है। मंगलवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी दिवाकर सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचकर एसडीएम उदभव त्रिपाठी से मुलाकात कर गंगा क्षेत्र की ग्राम समाज की भूमि में खड़ी फसलों को नीलाम कर भूमि को अवैध कब्जा मुक्त कराने की मांग की। निजानंद महाराज, रामपाल सिंह, वीरेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, रूम सिंह, रामपाल सिंह, दयावती, रूपचंद्र नागर, दौलत सिंह शामिल रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप