Move to Jagran APP

शहीद जवानों की आत्मा की शांति को यज्ञ में दीं आहुति

गजरौला : ब्राह्मण महासभा के कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति को मंत्रोच्चार संग हवन में

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 11:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 11:04 PM (IST)
शहीद जवानों की आत्मा की शांति को यज्ञ में दीं आहुति
शहीद जवानों की आत्मा की शांति को यज्ञ में दीं आहुति

गजरौला : ब्राह्मण महासभा के कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति को मंत्रोच्चार संग हवन में आहुतियां दी। वहीं हवन से पूर्व वक्ताओं ने पुलवामा के आतंकी हमले की ¨नदा करते हुए आतंकवाद के खात्मे की सरकार से मांग की।

loksabha election banner

शुक्रवार को इंदिरा चौक स्थित गंगा प्याऊ शिव मंदिर में पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए केंद्रीय ब्राह्मण महासभा द्वारा यज्ञ किया गया। पंडित दयानंद शर्मा ने मंत्रोच्चार संग कार्यकर्ताओं से आहुतियां दिलाई। वहीं ईश्वर से शहीद जवानों के परिजनों को इस सदमे को झेलने की हिम्मत प्रदान करने की प्रार्थना की।

हवन से पूर्व महासभा के मंडल अध्यक्ष पंडित अजय शर्मा ने पुलवामा के आतंकी हमले की ¨नदा करते हुए सरकार से आतंकी खात्मे एवं आतंकी घटना की साजिश रचने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की।

हवन यज्ञ में पंडित दयानंद शर्मा, अजय शर्मा, संदीप , विजय चौहान, हृदेश शास्त्री, नवनी गर्ग, पुरुषोत्तम शरण शर्मा, मोहित चौहान, मनोज गुर्जर, पुष्पेंद्र शर्मा, किशनलाल अग्रवाल, महीपाल शर्मा, उमेश कुमार सैन आदि मौजूद रहे। शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मंडी धनौरा: ब्राह्मण एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष एसपी गांधी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आत्मघाती हमले की कड़े शब्दों में आलोचना की। साथ ही शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

कार्यकर्ताओं की बैठक नगर के मुहल्ला कटरा में हुई। यहां प्रदेश अध्यक्ष ने कहा पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला कर निदंनीय कार्य किया है। इसकी जितनी भ‌र्त्सना की जाए उतनी कम है। यहां दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर मुकेश शर्मा, रमेश शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, योगेश शर्मा, दिनेश शर्मा, अर्पित शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.