Move to Jagran APP

बारिश से ताल तलैया बनी सड़कें, आवागमन बाधित

जागरण संवाददाता अमरोहा मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई। नाले नालियां चोक होने से उनका गंदा पानी व सिल्ट सड़कों पर आ गई। जिससे राहगीरों के आवागमन में परेशानी हुई। बारिश से मौसम खुशनुमा बन गया। लोगों ने भीषण गर्मी से राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 06:30 AM (IST)
बारिश से ताल तलैया बनी सड़कें, आवागमन बाधित
बारिश से ताल तलैया बनी सड़कें, आवागमन बाधित

अमरोहा: मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कें जलमग्न हो गई। नाले नालियां चोक होने से उनका गंदा पानी व सिल्ट सड़कों पर आ गई। जिससे राहगीरों के आवागमन में परेशानी हुई। बारिश से मौसम खुशनुमा बन गया। लोगों ने भीषण गर्मी से राहत की सांस ली।शनिवार की सुबह से ही आसमान में बदली छाई हुई थी। जिससे तापमान में भी कुछ नरम था। लगभग सुबह आठ बजे अचानक मूसलाधार बारिश होने लगी। जिससे कुछ ही देर में शहर के नाले-नालियां चोक होकर उफन गई और उनका गंदा पानी व सिल्ट सड़कों पर आ गई। बारिश होने का सिलसिला रूक-रूककर दिन में कई बार चलता रहा। जिससे शहर की सड़कें जलमग्न हो गई। दानिशमंदान रोड, लकड़ा चौराहा, तहसील रोड, बेगम सराय चौराहा, आंबेडकर पार्क चौराहा, आजाद मार्ग, कोतवाली रोड, कोट चौराहा, पालिका रोड घंटों जलमग्न रहा। जिससे लोगों का आवागमन बाधित हो गया। बारिश होने से पूरे दिन मौसम खुशनुमा बना रहा और लोगों ने भीषण गर्मी से राहत की सांस ली।

loksabha election banner

बारिश से मौसम कूल, कीचड़ से परेशान हुए लोग

गजरौला, जासं : शनिवार की सुबह बारिश के कारण शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जगह-जगह जलभराव और कीचड़ पसर गई। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उधर, बारिश से किसानों के चेहरे भी खिल उठे। चूंकि इन दिनों धान की फसल को सबसे ज्यादा सिचाई की आवश्यकता है। ऐसे में यह बारिश किसानों के लिए वरदान से कम नहीं है। ग्रामीणों की मानें तो इस बार बारिश कम होने के कारण धान की फसल में कीट लगने से किसान परेशान हैं। रुक-रुक कर पड़ रही इस बारिश से फसलों की धुलाई होने के साथ कीटों से भी कुछ राहत मिलेगी। उधर, बारिश थमने व जलभराव कम होने पर जहां-तहां कीचड़ उत्पन्न हो गई। इससे लोगों को आवागमन में दिक्कत होने लगी। शाम को महिलाएं व अन्य लोग घरों से खरीदारी के लिए निकले तो उन्हें कहीं जलभराव तो कहीं कीचड़ से दो चार होना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.