Move to Jagran APP

राशन डीलरों की हड़ताल हुई स्थगित

आदर्श कोटेदार एवं उपभोक्ता वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले जिले में चल रही सरकारी राशन डीलरों की हड़ताल को स्थगित कर दिया गया है। अब कोटेदार हाथों पर काली पट्टी बांधकर राशन का वितरण कर विरोध जताएंगे। स्मरणीय है कि ई-पोस मशीन से राशन वितरण में आ रही परेशानियों से तंग आकर एसोसिएशन के बैनर तले पूरे सूबे के कोटेदार पिछली पांच सितम्बर से हड़ताल पर है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 10:56 PM (IST)
राशन डीलरों की हड़ताल हुई स्थगित
राशन डीलरों की हड़ताल हुई स्थगित

मंडी धनौरा : आदर्श कोटेदार एवं उपभोक्ता वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले जिले में चल रही सरकारी राशन डीलरों की हड़ताल को स्थगित कर दिया गया है। अब कोटेदार हाथों पर काली पट्टी बांधकर राशन का वितरण कर विरोध जताएंगे।

loksabha election banner

स्मरणीय है कि ई-पोस मशीन से राशन वितरण में आ रही परेशानियों से तंग आकर एसोसिएशन के बैनर तले पूरे सूबे के कोटेदार पिछली पांच सितम्बर से हड़ताल पर है। जिस कारण राशन कार्ड धारकों राशन नहीं मिल पाने के कारण भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था। शुक्रवार को कोटेदारों की एक प्रदेश स्तरीय बैठक मेरठ में संपन्न हुई। यहां कार्ड धारकों व गरीब जनता की परेशानियों को समझते हुए कोटेदारों ने हड़ताल को स्थगित कर कार्य पर वापस लौटने का फैसला लिया है। यानि अब दुकान खोलकर राशन का वितरण किया जाएगा वहीं साथ ही कोटेदार अपनी मांगों के समर्थन में हाथ पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे।

एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र सैनी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि फिलहाल हड़ताल को स्थगित कर दिया गया व आंदोलन को तेज करने के लिए आगामी 17 सितम्बर को प्रदेश स्तर की बैठक का आयोजन लखनऊ में किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.