Move to Jagran APP

क्षेत्र की बदहाली को जनप्रतिनिधि जिम्मेदार: सचिन

जागरण संवाददाता, अमरोहा: अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने इरादा कर जनसंवाद यात्रा कर चुके अराध्यम ग्रुप के चेयरमैन सचिन चौधरी ने अब हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 12:31 AM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 12:31 AM (IST)
क्षेत्र की बदहाली को जनप्रतिनिधि जिम्मेदार: सचिन
क्षेत्र की बदहाली को जनप्रतिनिधि जिम्मेदार: सचिन

अमरोहा: अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का इरादा कर जनसंवाद यात्रा कर चुके सचिन चौधरी ने अब हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है। उनका दावा है कि वह एक बार फिर जनता से रू-ब-रू होकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे। हस्ताक्षर अभियान के जरिये उन समस्याओं के निस्तारण को आंदोलन करेंगे।

loksabha election banner

बुधवार को जोया मार्ग स्थित एक बैंकट हॉल में मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए समाजसेवी सचिन चौधरी ने बातचीत के दौरान क्षेत्र की बदहाली के लिए सीधे तौर पर जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा पर भी भड़ास निकाली। कहा कि किसानों पर बरसाई गईं लाठियों की आवाज भाजपा को लोकसभा चुनाव में सुनाई देगी। भाजपा को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि अन्नदाता खेत में अपना पसीना बहाता है तभी हम लोगों के पेट में अन्न पहुंचता है। जन संवाद यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए श्री चौधरी ने आगे कहा कि लोकसभा क्षेत्र के सैकड़ों गांवों का भ्रमण कर समस्याओं को जाना है। अभियान के तहत लोकसभा क्षेत्र की आर्थिक, शैक्षिक व सामाजिक दशा जानने का प्रयास किया जाएगा। किस राजनीतिक पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, सचिन चौधरी ने इस सवाल का जवाब खुलकर नहीं दिया। कहा कि यह सब समय पर छोड़ दें। क्षेत्र वासियों की जो राय होगी उस पर अमल किया जाएगा। अलबत्ता, इतना जरूर स्पष्ट कर दिया कि चुनाव हर हाल में लड़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.