गजरौला : युवती का अपहरण कर फरार हुए आरोपित की तलाश में हिमाचल प्रदेश की पुलिस भटक रही है। औद्योगिक नगरी में पांच दिन में दूसरी बार छापेमारी के बाद भी कोई कामयाबी नहीं मिली। आरोपित का पिता उसकी हिरासत में है। इसके बाद भी सुराग नहीं लग रहा है।

शहर के एक मुहल्ला निवासी परिवार हिमाचल प्रदेश में रहता है। करीब 15 दिन पूर्व एक युवक वहां से युवती को अपहरण कर फरार हो गया। युवती के स्वजन ने घटना की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके आधार पर पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने में जुटी है। पांच दिन पूर्व आरोपित की तलाश में हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने मुहल्ला आजादनगर नगर व बस्ती में छापेमारी करते हुए कई घरों में दबिश दी थी। मगर, उस समय कोई सुराग नहीं लगा। सोमवार को फिर से आरोपित की लोकेशन संबंधित क्षेत्र में मिलने पर पुलिस ने आरोपित के पिता को हिरासत में लेकर छापेमारी की। मुहल्ला आजादनगर, धुनपुरी, रेलवे स्टेशन मार्ग पर दबिशें देकर तलाश की मगर, कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी। इसके बाद पुलिस फिर से बैरंग लौट गई। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार ने बताया कि पूर्व में भी हिमाल प्रदेश की पुलिस ने छापेमारी की थी।

सात वारंटियों के साथ गैंगस्टर गिरफ्तार

गजरौला : थाना पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों से सात वारंटियों के साथ एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर चालान किया हैं। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि अबरार पुत्र इलियास, प्रमोद पुत्र जयप्रकाश निवासी गांव चौबारा के पास से एक तमंचा व दो जिदा कारतूस मिले हैं। इनके अलावा सुभाष पुत्र दर्शन मुहल्ला सुल्ताननगर, विजय पुत्र रामस्वरूप मुहल्ला अल्लीपुर भूड़, शंकर पुत्र प्रहलाद गांव सादुल्लेपुर, मुकेश पुत्र पवन कुमार गांव लठीरा, राजकुमार पुत्र जगदीश गांव सलेमपुर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। उधर, गांव मोहरका पट्टी निवासी गैंगस्टर हाकमीन पुत्र यामीन को चाकू के साथ गिरफ्तार कर चालान किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप