Move to Jagran APP

पुलिस का सीआरपीएफ जवानों संग मार्च

गजरौला : लोकसभा चुनाव व होली पर्व पर शांत व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सीआरपीएफ के जवानों के स

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 11:00 PM (IST)
पुलिस का सीआरपीएफ जवानों संग मार्च
पुलिस का सीआरपीएफ जवानों संग मार्च

गजरौला : लोकसभा चुनाव व होली पर्व पर शांत व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ शहर और गांवों में मार्च निकाला। इसमें लोगों से आपसी भाइचारे के साथ त्योहार मनाने की अपील की गई। जवानों की बूटों की आवाज से लोगों में सुरक्षा की भावना जगी।

loksabha election banner

सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी मोनिका यादव व प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार के नेतृत्व में होली और लोकसभा चुनाव पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ थाने से फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च इंदिरा चौक होते हुए बस्ती,ज्ञान भारती इंटर कालेज, अवंतिका पार्क, आजादनगर, खादगुर्जर चौराहा, रेलवे स्टेशन, ब्लाक होते हुए वापस थाने पर ही पहुंचकर समाप्त हो गया। इसके बाद गांव मोहरका पट्टी, पपसरा खादर, टोकरा पट्टी, करर्मल्लीपुर, हाशमपुर पखरौला, सिकरी, शाहपुर, बसैली, खाईखेड़ा समेत कई गांवों में भी फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान पुलिस ने सभी लोगों से होली का त्योहार शांतिपूर्वक ढंग से मनाने की अपील की। वहीं गांवों के प्रधान को भी सतर्कता के साथ-साथ गांव में किसी भी गतिविधियों के बारे में तत्काल पुलिस को अवगत कराने की बात कहीं।

इस तरह एक साथ अधिक संख्या में पुलिस को पैदल घूमता देख लोगों में खलबली मच गई। हालांकि बाद में यह भ्रमण होली व चुनाव शांति पूर्वक कराने को लेकर होने की बात पता लगने पर सभी ने राहत महसूस की। इधर प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि शांति व्यवस्था मजबूत बनाए रखने के उद्देश्य से आगे भी इस तरह का रूट मार्च कराया जाएगा। गड़बड़ी करने वाले संदिग्ध तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.