Move to Jagran APP

रिश्ता शर्मसार : युवती को चाची बहलाकर ले गई और फिर बेटे व भांजे ने किया दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

युवती ने परिवार के लोगों को बताया कि 17 सितंबर को उसकी चाची बहला कर ले गई थी। इसके बाद में उसने युवती को अपने भांजे व बेटे के सुपुर्द कर दिया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:53 PM (IST)
रिश्ता शर्मसार : युवती को चाची बहलाकर ले गई और फिर बेटे व भांजे ने किया दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म
रिश्ता शर्मसार : युवती को चाची बहलाकर ले गई और फिर बेटे व भांजे ने किया दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

अमरोहा, जेएनएन। चाची के बहकावे में आई युवती का जीवन अब तबाही की कगार पर है। घर से अचानक गायब युवती की दास्तां सुनने के बाद हर किसी की आंखे अब नम हैं।

loksabha election banner

अमरोहा से छह दिन पहले युवती का अपहरण कर दिल्ली ले जाया गया। वहां सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसको छोड़ दिया गया। बस से लौटी पीडि़ता जब लिफ्ट लेकर घर आ रही थी। रास्ते में हादसे का शिकार हो गई। उसकी हालत चिंताजनक है।

यह मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। यहां रहने वाले युवक के माता पिता नहीं हैं। घर पर बहन अकेली रहती है। आरोप है बीती 17 सितंबर को युवती अचानक घर से लापता हो गई थी। उसके भाई ने कोतवाली में तहरीर दी थी। परंतु पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। परिजन युवती को तलाश करते रहे। इसके बाद भी परिवार के लोग उसकी लगातार तलाश करते रहे।

सोमवार शाम को एक युवती यहां डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव चौधरपुर में बदहवास और घायल अवस्था में मिली। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। शिनाख्त होने पर परिवार के लोग भी रात में पुलिस की सूचना पर पहुंचे। यहां हालत गंभीर होने पर रात ही उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था।

मंगलवार सुबह होश आने पर युवती ने परिवार के लोगों को बताया कि 17 सितंबर को उसकी चाची बहला कर ले गई थी। इसके बाद में उसने युवती को अपने भांजे व बेटे के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद दोनों उसे दिल्ली ले गए तथा बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने उसे दिल्ली में छोड़ दिया। सोमवार सुबह बस पकड़कर पाकबड़ा उतर गई। वहां से वह बाइक पर एक व्यक्ति से लिफ्ट लेकर जोया आ रही थी।

चौधरपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। वहां से पुलिस ने भर्ती कराया। बाइक सवार युवक का पता नहीं। हसनपुर प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पीडि़ता दिल्ली गेट के अर्बन अस्पताल में भर्ती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.