अमरोहा: वरुण हत्याकांड को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को गांव बिकनी में गुर्जर समाज के लोगों की बैठक हुई। पुलिस प्रशासन पर दबाव में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। प्रदर्शन कर कहा चार दिन के भीतर खुलासा नहीं होने पर पांच जुलाई को गांव में महापंचायत कर निर्णय लिया जाएगा।

देहात थाना क्षेत्र के गांव बिकनी में वरुण हत्याकांड के विरोध में शुक्रवार को जिले के गुर्जर समाज के लोग एकत्र हुए। इसमें गांव के लोग भी मौजूद रहे। लोगों ने वरुण हत्याकांड को लेकर विरोध जताया। पुलिस प्रशासन पर कुछ लोगों के दबाव में उचित कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। कहा जिस तरीके से वरुण की हत्या की गई है, उससे जाहिर होता है कि घटना को अंजाम देने में एक से अधिक लोग थे। निर्णय लिया जो आरोपित गिरफ्तार किया है उसे रिमांड पर लेकर घटना का सही पर्दाफाश किया जाए। चेतावनी दी कि यदि घटना का पर्दाफाश चार अगस्त तक नहीं हुआ तो गुर्जर समाज पांच अगस्त को बिकनी गांव में महापंचायत करेगा।

इस मौके पर विवेक कुमार फौजी, दिग्विजय प्रधान, ऋषि पाल सिंह, विक्रम सिंह, ब्रह्मपाल सिंह, छत्रपाल सिंह, सुनील गुर्जर, पिटू गुर्जर, संजय सिंह, अजीत सिंह, विजेंद्र सिंह, गोविद सिंह, जगबीर सिंह, अवतार सिंह, मोनू भडाना, रविद्र भाटी, हरपाल सिंह, परम सिंह, पुष्पेंद्र गुर्जर, हरेंद्र गुर्जर मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021