अमरोहा : मैंने अयोध्या के राम और लखन को तो नहीं देखा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम-लखन की ही जोड़ी है। यह जोड़ी देश की नैया पार लगाने में लगी है। यह विचार भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रेस वार्ता के दौरान व्यक्त किए।

प्रकोष्ठ के जिला संयोजक मनोज कुमार वर्मा के आवास पर वार्ता के दौरान कहा हमारा मकसद पूरे प्रदेश में व्यापारी सम्मेलन करना और कस्बों, बाजारों, गांवों के अलावा जगह-जगह लोगों को सरकार की 127 लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी कराना हैं। 26 दिसंबर को बनारस, 27 को बुंदेलखंड क्षेत्र, 28 को गोरखपुर, 29 को अयोध्या और 30 को अलीगढ़ में व्यापार सम्मेलन होगा।

कांग्रेस और सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा प्रदेश में सपा और भारत में कांग्रेस के राज में व्यापारी से लेकर आम जनता तक सुखी नहीं थी। चारों ओर लूट, डकैती, हत्या और दुष्कर्म जैसी घटनाओं से थर्राते थ। भाजपा की सरकार बनी हैं। तब से व्यापारी और आम जनता भी अपने घरों में सुरक्षित हैं। घटनाओं पर अंकुश लग गया। भाजपा शासनकाल में बदमाश जेल में हैं। कुछ घबराकर भाग गए। आगामी लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी का फिर से देश का प्रधानमंत्री बनना तय है।

इस दौरान भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के हापुड़ के जिला संयोजक विनोद गुप्ता, नगराध्यक्ष हर्ष माहेश्वरी के अलावा अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे। खाते हैं हिन्दुस्तान का गुण गाते हैं पाकिस्तान के

अमरोहा : भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कुछ फिल्म अभिनेताओं पर भी तंज कसते हुए कहा कुछ फिल्म अभिनेता भारत में रहने के बावजूद पाकिस्तान का गुणगान कर कर रहे हैं। हिन्दुस्तान का खा रहे हैं लेकिन भारत की आलोचना करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने आगाह किया कि या तो वह अपनी आदतों को सुधार लें वरना हिन्दुस्तान छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप