रजबपुर: युवती ने पीएसी के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अफसरों के सामने भी उसने शादी का वायदा किया था। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

यह मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली युवती का आरोप है कि बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर के एक गांव निवासी युवक की बहन की ससुराल उसके गांव में है। युवक बहन के घर आता था। इस दौरान उसको प्रेमजाल में फंसा लिया तथा शादी का वायदा कर 13 जून को जंगल में दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। इस बीच युवक का चयन पीएसी में हो गया तो उसने शादी से इन्कार कर दिया।

युवती का कहना है उसके स्वजन पीएसी जवान से मिलने मथुरा पहुंचे। वहां वह ट्रेनिग कर रहा था। उच्चाधिकारियों के सामने युवक ने पासिग आउट परेड के बाद शादी का वायदा किया। वर्तमान में उसकी तैनाती मुरादाबाद स्थित 24वीं वाहिनी में बताई जा रही है। अब वह शादी से इन्कार कर रहा है। युवती के स्वजनों का कहना है कि उन्होंने 23 जुलाई को भी युवक के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। गुरुवार को वह फिर से थाने पहुंची तथा कार्रवाई के लिए तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक सतीश चंद यादव का कहना है कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप