Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया मार्च

जागरण संवाददाता जोया लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे दिन भी अ‌र्द्धसैनिक बल व स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में शांति एक कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही निष्पक्ष और निर्भीक चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए फ्लैग मार्च निकाला। डिडौली रजबपुर व अमरोहा नगर में लोगों से संपर्क कर निर्भीक होकर मतदान करने पर जोर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 11:22 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 11:22 PM (IST)
दूसरे दिन भी अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया मार्च
दूसरे दिन भी अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया मार्च

जोया : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे दिन भी अ‌र्द्धसैनिक बल व स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही निष्पक्ष और निर्भीक चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने के लिए मार्च निकाला। डिडौली, रजबपुर व अमरोहा नगर में लोगों से संपर्क कर निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

loksabha election banner

रविवार को डिडौली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार, एसएसआइ संजीव कुमार मलिक के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल ने गांव मसूदपुर, जोई, नारंगपुर, सरकड़ी अजीज, मकनपुर, मुबारकपुर, जोजखेड़ा, सलामतपुर, जलालपुर उमर, इकोंदा, तोफापुर, नरथो, कपासी, पलौला, फत्तेहपुर माफी, असगरीपुर, सम्भल चौराहा आदि गांवों में मार्च निकाला। पुलिस कर्मियों ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

क्षेत्र के सभी जिम्मेदार व्यक्तियों से क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की जानकारी होने पर तुरंत पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गया। इसके अलावा कस्बे में भी फ्लैग मार्च निकाला गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया क्षेत्र के कई गांव में घूम कर आचार संहिता का उल्लंघन ना करने की चेतावनी दी गई है। किसी के बहकावे में ना आएं, किसी भी अफवाह ना सुने तथा किसी भी अप्रिय घटना की जानकारी होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें। लोगों से मतदान मे बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया गया।

वहीं प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार के नेतृत्व में नगर कोतवाली क्षेत्र में भी अ‌र्द्धसैनिक बलों ने मार्च निकाला। जबकि रजबपुर क्षेत्र में भी मार्च निकाला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.