Move to Jagran APP

अमरोहा की एसपी सुनीति ने संभाली कमान, बोलीं- अपराध नियंत्रण, महिला सुरक्षा व भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता

औरैया से स्थानांतरित होकर अमरोहा पहुंची एसपी सुनीति गारद की सलामी के बाद कार्यालय पहुंचीं। स्टाफ से वार्ता कर कार्यालय का निरीक्षण किया। प्रत्येक पटल पर गईं तथा वहां तैनात कर्मियों से वार्ता की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 12:14 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 12:14 AM (IST)
अमरोहा की एसपी सुनीति ने संभाली कमान, बोलीं- अपराध नियंत्रण, महिला सुरक्षा व भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता
अमरोहा की एसपी सुनीति ने संभाली कमान, बोलीं- अपराध नियंत्रण, महिला सुरक्षा व भ्रष्टाचार खत्म करना प्राथमिकता

अमरोहा, जेएनएन: नवागत एसपी सुनीति ने गुरुवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में प्रत्येक पटल पर जाकर अधीनस्थों से बात की तथा कार्यशैली देखी। उसके बाद एक-एक फरियादी की बात गंभीरता से सुनीं तथा संबंधित को उनका निस्तारण करने का आदेश दिया। कहा कि अपराध नियंत्रण, महिला सुरक्षा व भ्रष्टाचार का खात्मा उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

loksabha election banner

औरैया से स्थानांतरित होकर अमरोहा पहुंची एसपी सुनीति गारद की सलामी के बाद कार्यालय पहुंचीं। स्टाफ से वार्ता कर कार्यालय का निरीक्षण किया। प्रत्येक पटल पर गईं तथा वहां तैनात कर्मियों से वार्ता की। कहा कि निष्ठापूर्वक कार्य करें तथा किसी भी प्रकार की दिक्कत आए तो वार्ता करें, समाधान कराया जाएगा। कार्य में लापरवाही न बरतें। उसके बाद एसपी ने कार्यालय में ही फरियादियों की समस्या सुनकर संबंधित थाना प्रभारी को उसके निस्तारण के लिए निर्देशित किया। एसपी ने कहा कि समाज में भय व अपराधमुक्त वातावरण बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एएसपी अजय प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। कंट्रोल रूम पहुंच एसपी ने जानी थानेदारों की लोकेशन

अमरोहा: नवागत पुलिस अधीक्षक सुनीति ने जिले की कमान संभालते ही जनता को बेहतर कानून व्यवस्था मुहैया कराने की तरफ कदम बढ़ाना शुरू कर दिया है। गुरुवार शाम को वह अचानक नगर कोतवाली पहुंच गई। वहां कंट्रोल रूम व कोतवाली का निरीक्षण किया। सीएए विरोध का केंद्र रहे कोट चौराहा पर जाकर भी घटना की जानकारी ली। अधीनस्थों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। कार्यभार ग्रहण करने के बाद एसपी सुनीति शाम को अचानक नगर कोतवाली पहुंच गई। सबसे पहले वह कंट्रोल रूम पहुंची तथा वहां निरीक्षण कर जिलेभर के थानेदारों की लोकेशन जानी। उसके बाद नगर कोतवाली का निरीक्षण किया। भोजनालय, मालखाना, शस्त्रागार, सीसीटीएनएस कक्ष का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक रविद्र सिंह ने उन्हें समस्त जानकारी दी। उसके बाद एलआइयू दफ्तर का निरीक्षण कर निरीक्षक संजय चौधरी से जानकारी ली। यहां से सीधे कोट चौराहा पहुंची। यहां सीएए विरोध को लेकर हुए उपद्रव के बारे में प्रभारी निरीक्षक से जानकारी ली। बिदुवार घटनाक्रम को जाना। कोट पुलिस चौकी का निरीक्षण भी किया। सभी चौकी प्रभारियों से परिचय करने के बाद उन्हें जनता को बेहतर कानून व्यवस्था देने के लिए प्रेरित किया। कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.