Move to Jagran APP

दिनदहाड़े दूधिया की पीट-पीटकर हत्या

उझारी : चि¨लग प्लांट पर दूध बेचने गए एक दूधिया की हत्या कर दी गई। दूधिया के प्लांट मालिक पर 3.40 लाख रुपये बकाया थे। तकादा करने पर कहासुनी के बाद प्लांट में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके विरोध में ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पहले उझारी तथा बाद में सैदनगली में जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 11:04 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 11:04 PM (IST)
दिनदहाड़े दूधिया की पीट-पीटकर हत्या
दिनदहाड़े दूधिया की पीट-पीटकर हत्या

उझारी : चि¨लग प्लांट पर दूध बेचने गए एक दूधिया की हत्या कर दी गई। दूधिया के प्लांट मालिक पर 3.40 लाख रुपये बकाया थे। तकादा करने पर कहासुनी के बाद प्लांट में ही पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। इसके विरोध में ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पहले उझारी तथा बाद में सैदनगली में जाम लगाया। पुलिस ने प्लांट स्वामी समेत चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर किसी तरह लोगों को शांत किया।

loksabha election banner

कोतवाली हसनपुर के कालका वाली डगरौली निवासी 25 वर्षीय सुरेंद्र कुमार एक साल से उझारी में सैदनगली मार्ग स्थित चि¨लग प्लांट पर दूध सप्लाई करते थे। प्लांट मालिक पर उनके दूध के 3.40 लाख रुपये बकाया हो गए। जबकि जिनसे वह दूध लेते थे वह लोग दूध के रुपयों का तकादा कर रहे थे। आरोप है मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजे सुरेंद्र कुमार बाइक से दूध लेकर प्लांट पर गए। वहां अपने बकाया रुपयों का तकादा करने पर उनकी प्लांट स्वामी से कहासुनी हो गई। इसके बाद पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी गई। इसके बाद प्लांट मालिक व कर्मचारी फरार हो गए।

प्लांट के कुछ कर्मचारी उसे एक निजी अस्पताल भी ले गए मगर चिकित्सक ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना पाकर परिजन बड़ी तादाद में ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। प्लांट के सामने मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी। आक्रोशित लोगों ने सैदनगली में पाकबड़ा चौराहे पर शव अपने कब्जे में लेकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी। यहां लगभग डेढ़ घंटा तक जाम लगाकर हंगामा हुआ।

सीओ अजय कुमार ने किसी तरह से ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मृतक के परिवार में पत्नी मिथलेश के अलावा एक डेढ़ वर्षीय बेटा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पिटाई के बाद ठंडे पानी में डुबोया

ढक्का मोड़: मृतक के परिजनों का आरोप है कि सुरेंद्र कुमार की पिटाई के बाद प्लांट स्वामी ने सहयोगियों के साथ मिलकर उसे चि¨लग प्लांट में बर्फ के पानी में डुबो दिया। इसी से उसकी मौत हो गई। वहीं सीओ अजय कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में मृतक के भाई रूपचंद की तहरीर पर प्लांट स्वामी समेत चार के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें प्लांट मालिक रिजवान, शम्सु, मोनू व तौफीक निवासी कस्बा उझारी शामिल हैं। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.