Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म, रकम भी हड़पी

गजरौला युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 11:33 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 11:33 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म, रकम भी हड़पी
शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म, रकम भी हड़पी

गजरौला : युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती के हिस्से की जमीन बिकवाकर आठ लाख रुपये भी हड़प लिए। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती का पड़ोसी गांव के युवक से प्रेम-प्रसंग हो गया। वर्ष 2018 में दोनों गांव से आकर यहां एक मुहल्ला में रहने लगे। युवती का आरोप है कि शादी करने का झांसा देकर युवक दो साल से दुष्कर्म करता रहा। उसकी बातों में आकर उसने अपने हिस्से की जमीन भी आठ लाख रुपये में बेच दी। वह रकम भी उसने हड़प ली। लेकिन, शादी करने की बात कही तो उसने इन्कार कर दिया।

आरोप है फोन पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। शनिवार को थाने पहुंची युवती ने तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। कस्बा प्रभारी रजनीश कुमार ने बताया मामला अभी संज्ञान में नहीं है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.