Move to Jagran APP

आरक्षित वन क्षेत्र में खनन करना पड़ा महंगा

हसनपुर वन विभाग की आरक्षित भूमि में अवैध रूप से मिटटी का खनन करना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 07:10 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 11:36 PM (IST)
आरक्षित वन क्षेत्र में खनन करना पड़ा महंगा
आरक्षित वन क्षेत्र में खनन करना पड़ा महंगा

हसनपुर : वन विभाग की आरक्षित भूमि में अवैध रूप से मिटटी का खनन करना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया। वन रक्षक की तहरीर पर पुलिस ने ग्रामीण के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है। सिहाली जागीर स्थित वन क्षेत्र की आरक्षित भूमि में ग्राम अगरौला कलां निवासी सददाम द्वारा टैक्टर टाली से अवैध खनन करने की सूचना पर पहुंची टीम को देखकर आरोपित फरार हो गया। पुलिस ने वन रक्षक अनुराग चौहान की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पति ने डंडा मारकर फोड़ा पत्नी का सिर

prime article banner

हसनपुर : कोतवाली क्षेत्र के गांव सोहरका निवासी एक पति ने शराब पीने से मना करने पर डंडा मारकर पत्नी का सिर फोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव निवासी राजकुमारी का आरोप है कि पति शराब पीकर उनके साथ मारपीट करता है। शनिवार रात को उन्होंने शराब पीने का विरोध किया तो पति ने डंडा मारकर उनका सिर फोड़ दिया। घायल अवस्था में कोतवाली पहुंची पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति राकेश के खिलाफ मुकदमा कायम कर घायल को उपचार हेतु अस्पताल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने पत्नी की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा कायम करने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.