अमरोहा : रेलवे महाप्रबंधक ने आम यात्रियों की मांग पर शीघ्र ही बोर्ड को प्रस्ताव भेजकर मुरादाबाद से दिल्ली तक मेमू ट्रेन चलवाने का आश्वासन दिया। अन्य ट्रेनों को कोरोना की स्थिति सामान्य होने पर ही चलवाने की बात कही। ओवरब्रिज और श्मशान घाट जाने वाले अंडरपास की मांग पर विचार-विमर्श कर निर्णय लेने का आश्वासन दिया है।

रेलवे महाप्रबंधक आशुतोष गंगल मुरादाबाद डीआरएम तरुण प्रकाश के साथ गजरौला से महेशरा व काफूरपुर रेलवे स्टेशन होते हुए मंगलवार की शाम 5.45 बजे स्पेशल ट्रेन से यहां स्टेशन पहुंचे। यहां दैनिक रेल यात्री समिति के अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के पदाधिकारियों ने स्टेशन अधीक्षक सरदार सिंह, हेड टीटी कैलाश चंद के साथ उनका स्वागत किया। समिति के अध्यक्ष ने ज्ञापन सौंपते हुए यात्रियों के लिए अन्य ट्रेन चलवाने, मासिक टिकट, श्मशान घाट पर जाने के लिए रेलवे अंडरपास, ओवरब्रिज व सामान्य टिकट बनवाने की मांग की। जिस पर उन्होंने विचार विमर्श के बाद मांग पूरी करने का आश्वासन दिया। कहा कि शीघ्र ही यात्रियों की सुविधा के लिए मुरादाबाद से मेमू ट्रेन चलवाई जाएगी। नॉर्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के सचिव तेजपाल सिंह ने भी छह सूत्रीय ज्ञापन देकर मांग पूरी करने को कहा। जिसमें उन्होंने मांगों पर विचार करने का आश्वासन देकर करीब शाम छह बजे ट्रेन में बैठकर रवाना हो गए।

सामान्य ट्रेन संचालन को करना होगा इंतजार

अमरोहा : रेलवे महाप्रबंधक ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कोरोना को ध्यान में रखते हुए अभी पचास ट्रेन चलवाई गई हैं। लोगों की अन्य ट्रेनों के चलवाने की मांग है लेकिन, जब तक कोरोना की स्थिति सामान्य नहीं होती है, तब तक ट्रेनों को नहीं चलवाया जाएगा। बताया कि लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए समीक्षा के बाद रेलवे बोर्ड को प्रस्ताव भेजकर कुछ और ट्रेनों को चलवाया जाएगा।

Edited By: Jagran