Move to Jagran APP

फसल कटाई के बाद हो फूलपुर गांव में जमीन की पैमाइश

अमरोहा फूलपुर गांव के प्रकरण में पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर ने डीएम को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 06:01 AM (IST)
फसल कटाई के बाद हो फूलपुर गांव में जमीन की पैमाइश
फसल कटाई के बाद हो फूलपुर गांव में जमीन की पैमाइश

अमरोहा: फूलपुर गांव के प्रकरण में बुधवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर ने कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी उमेश मिश्र से मुलाकात की और फसल कटाई के बाद जमीन की पैमाइश का कार्य कराने की बात रखी। चेतावनी दी कि बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी पर कार्रवाई नहीं की गई तो 30 जून से सपा जिला मुख्यालय पर आंदोलन करेगी।

loksabha election banner

सुबह 11 बजे पूर्व मंत्री कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी ने किसान को झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने और जान से मरवाने की धमकी दी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। उनकी हरकत से किसानों के साथ ही हर किसी में रोष है। इसलिए उनके खिलाफ 29 जून तक कार्रवाई की जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो 30 जून से पार्टी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करेगी।

कहा फूलपुर गांव में जमीन की पैमाइश का कार्य किसानों के अनुसार फसल कटाई के बाद किया जाए। इसके बाद उन्होंने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान चौधरी शकील, फैसल अल्वी, संदीप गुर्जर, दीपक त्यागी, अमरीश कसाना, भूपेंद्र सिंह, राजेंद्र कुमार, अमरीश, आरिफ अख्तर, यूसुफ कुरैशी, अंशु त्यागी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.