Move to Jagran APP

मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल

जोया: डिडौली व सैदनगली पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में 15 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार क

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jan 2018 11:57 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2018 11:57 PM (IST)
मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल
मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी घायल

जोया: डिडौली व सैदनगली पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में 15 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी अंधाधुंध फायर झोंकते हुए फरार हो गया। मुठभेड़ में गोली से घायल बदमाश को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, फाय¨रग के दौरान हाथ में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हुआ है। इसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस व बाइक बरामद हुई है।

loksabha election banner

सोमवार रात डिडौली कोतवाली प्रभारी संतोष कुमार ¨सह मय टीम खाता बार्डर पर वाहनों की चे¨कग कर रहे थे। पुलिस ने इस दौरान गजरौला की ओर से आ रही बाइक पर सवार दो लोगों को शक होने पर रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने नजदीक आते ही रफ्तार बढ़ा दी और आगे निकल गए। पुलिस ने बाइक का पीछा करते हुए वायरलैस सेट से मैसेज फ्लैश किया। इधर से गुजर रहे सैदनगली थानाध्यक्ष विरेश कुमार ने बाइक को पकड़ने के लिए जोया में पोजीशन संभाल ली, घेराबंदी होने पर बाइक सवार बदमाश इकौंदा की ओर मुड़ गए। पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों ने फायर झोंक दिया। चौबरिया गांव की पुलिया के पास बाइक फिसलकर गिरते ही बदमाशों ने सामने से पुलिस टीम पर फाय¨रग शुरू कर दी तथा जंगल में भागने लगे। पुलिस की जवाबी फाय¨रग में गोली लगने से एक बदमाश वहीं गिर गया। जबकि उसका एक साथी अंधेरे में फायर झोंकता हुआ जंगल में ओझल हो गया। आमने-सामने हुई फाय¨रग में बदमाश की पिस्टल से निकली एक गोली कांस्टेबिल सुभाष कुमार के हाथ में लगी। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने बदमाश को प्राथमिक उपचार देकर मेरठ रेफर कर दिया। मंगलवार को मुठभेड़ का खुलासा करते हुए एसपी सुधीर कुमार ¨सह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश खुर्शीद निवासी मुहल्ला कुरैशियान कस्बा उझारी थाना सैदनगली है। पूछताछ में उसने फरार साथी का नाम गजेंद्र ¨सह निवासी ईशापुर शर्की थाना सैदनगली बताया है। खुर्शीद के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में 15 अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। इसके ऊपर 15 हजार का ईनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि बदमाश के पास से 32 बोर की पिस्टल समेत ¨जदा कारतूस तथा 9-एमएम कारतूस के दो खोखे व पल्सर बाइक बरामद की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.