Move to Jagran APP

Kanpur में तैनात तहसीलदार के भाई की Amroha में हत्या, मुरादाबाद की एक्सपोर्ट फर्म में करता था काम

Amroha Crime News अमरोहा में एक फर्म कर्मचारी की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। एएसपी राजीव कुमार सिंह व सीओ ने मुआयना किया है। स्वजन घटना को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 11:56 AM (IST)
Kanpur में तैनात तहसीलदार के भाई की Amroha में हत्या, मुरादाबाद की एक्सपोर्ट फर्म में करता था काम
Amroha Crime News : हत्या की वारदात के बाद विलाप करते परिवार वाले। जागरण

जागरण संवाददाता, अमरोहा। Amroha Crime News : अमरोहा में एक फर्म कर्मचारी की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। एएसपी राजीव कुमार सिंह व सीओ ने मौका मुआयना किया है। स्वजन घटना को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

बरेली का रहने वाला था फर्म कर्मी

मूल रूप से बरेली के थाना नवाबगंज के गांव हरदुआ गंज के रहने वाले रतन प्रताप सिंह डिडौली कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर स्थित सीएल गुप्ता फर्म में ऑपरेटर के पद पर नोकरी करते थे। पत्नी रेखा व दो बच्चे मनीष व मानसी के साथ डिडौली में किराए के मकान पर पांच साल से रहते थे।

बड़ा भाई कानपुर में है तहसीलदार

रतन प्रताप सिंह के बड़े भाई रणविजय सिंह वर्तमान में कानपुर जनपद में तहसीलदार के पद पर तैनात हैं तथा छोटे भाई राकेश कुमार अमरोहा तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात हैं। रविवार दोपहर रतन प्रताप सिंह घर से ड्यूटी जाने की बात कह कर निकले थे। परंतु वह ड्यूटी नही पहुंचे।

सिर पर वार करके की गई हत्या

सोमवार सुबह उनका शव पतेई खालसा मार्ग पर खेत में पड़ा मिला। सिर पर वार कर उनकी हत्या की गई थी। उनका मोबाइल भी पुलिस को नहीं मिल सका है। सीओ विजय कुमार राणा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में एएसपी राजीव कुमार सिंह भी आ गए।

हत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं

पुलिस पत्नी व अन्य स्वजन से जानकारी जुटा रही है। सीओ ने बताया कि स्वजन से जानकारी जुटाई जा रही है। फर्म से भी इस सम्बंध में जानकारी की जा रही है। हत्या के क्या कारण रहे, जल्दी ही स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी। फर्म कर्मी का मोबाइल फोन गायब है, उसकी तलाश की जा रही है। उससे भी अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.