जागरण संवाददाता, अमरोहा। Amroha Crime News : अमरोहा में एक फर्म कर्मचारी की हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। एएसपी राजीव कुमार सिंह व सीओ ने मौका मुआयना किया है। स्वजन घटना को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बरेली का रहने वाला था फर्म कर्मी

मूल रूप से बरेली के थाना नवाबगंज के गांव हरदुआ गंज के रहने वाले रतन प्रताप सिंह डिडौली कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली हाईवे पर स्थित सीएल गुप्ता फर्म में ऑपरेटर के पद पर नोकरी करते थे। पत्नी रेखा व दो बच्चे मनीष व मानसी के साथ डिडौली में किराए के मकान पर पांच साल से रहते थे।

बड़ा भाई कानपुर में है तहसीलदार

रतन प्रताप सिंह के बड़े भाई रणविजय सिंह वर्तमान में कानपुर जनपद में तहसीलदार के पद पर तैनात हैं तथा छोटे भाई राकेश कुमार अमरोहा तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात हैं। रविवार दोपहर रतन प्रताप सिंह घर से ड्यूटी जाने की बात कह कर निकले थे। परंतु वह ड्यूटी नही पहुंचे।

सिर पर वार करके की गई हत्या

सोमवार सुबह उनका शव पतेई खालसा मार्ग पर खेत में पड़ा मिला। सिर पर वार कर उनकी हत्या की गई थी। उनका मोबाइल भी पुलिस को नहीं मिल सका है। सीओ विजय कुमार राणा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। बाद में एएसपी राजीव कुमार सिंह भी आ गए।

हत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं

पुलिस पत्नी व अन्य स्वजन से जानकारी जुटा रही है। सीओ ने बताया कि स्वजन से जानकारी जुटाई जा रही है। फर्म से भी इस सम्बंध में जानकारी की जा रही है। हत्या के क्या कारण रहे, जल्दी ही स्थिति स्पष्ट कर दी जाएगी। फर्म कर्मी का मोबाइल फोन गायब है, उसकी तलाश की जा रही है। उससे भी अहम जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट