कांकाठेर : ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के एक गांव में शौच को गई महिला को गांव के ही चार युवकों ने अगवा कर खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना 22 दिन पूर्व की बताते हुए पीड़िता परिजनों संग चौकी पहुंची। पुलिस को आपबीती बताते हुए नामजद तहरीर दी। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

मामला दशहरा से दो दिन पूर्व 17 अक्टूबर की रात का है। गांव की एक महिला रात नौ बजे शौच के लिए खेत पर जा रही थी। आरोप है कि गांव के चार युवकों ने रास्ते से महिला को अगवा कर लिया और एक खेत में ले जाकर चारों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपित युवक फरार हो गए। पीड़िता इस घटना को लेकर मन ही मन में घुटने लगी। पति ने पीड़िता से कारण पूछा तो महिला ने अब घटना की जानकारी दी।

22 दिन बाद घटना का राज खुलने पर पीड़िता को लेकर उसके परिजन औद्योगिक पुलिस चौकी पहुंचे। यहां पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए नामजद तहरीर दी। पुलिस ने अभी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मामले को दबाने में जुटी पुलिस

गजरौला : ब्रजघाट चौकी क्षेत्र के गांव में हुई इस घटना को पुलिस दबाने में जुटी है। पीड़ित पक्ष के लोगों का दावा है कि वह औद्योगिक पुलिस चौकी पहुंचे थे। उनके क्षेत्र की ब्रजघाट चौकी के प्रभारी अवकाश पर हैं। इसलिए वो यहां पहुंचे। वहीं चौकी प्रभारी लोकेंद्र त्यागी संबंधित गांव के किसी भी व्यक्ति के नहीं मिलने का दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनके पास न तो कोई व्यक्ति आया और न ही उन्हें इस तरह के मामले की कोई जानकारी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस