Move to Jagran APP

तीन परिवारों के लिए फीकी पड़ गई होली

गजरौला होली के दिन ही तीन परिवारों की खुशियां काफूर हो गई। इन परिवारों की होली हमेशा के लिए फीकी ही नहीं पड़ी बल्कि हर साल होली इस कभी न भरने वाले दर्द की याद ताजा करता रहेगा। इनकी मौत का कारण शराब तेज रफ्तार व लापरवाही बनी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 10:59 PM (IST)
तीन परिवारों के लिए फीकी पड़ गई होली
तीन परिवारों के लिए फीकी पड़ गई होली

गजरौला : होली के दिन ही तीन परिवारों की खुशियां काफूर हो गई। इन परिवारों की होली हमेशा के लिए फीकी ही नहीं पड़ी बल्कि हर साल होली इस कभी न भरने वाले दर्द की याद ताजा करता रहेगा। इनकी मौत का कारण शराब, तेज रफ्तार व लापरवाही बनी।

loksabha election banner

गुरुवार को होली की खुशियों में हर कोई रंगा हुआ था। दोपहर बाद से तीन परिवारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। बस्ती के ओमपाल सिंह की मौत की वजह शराब बनी। शराब के नशे में वह जमीन पर गिर गए और उनकी सांसें थम गईं। इसके बाद परिवार से होली की खुशियों का रंग गायब हो गया। ओमपाल सिंह की मौत के बाद दो पुत्री व एक पुत्र के सामने लालन-पालन का संकट खड़ा है।

उधर हसनपुर के गांव तरारा निवासी चंद्रपाल सिंह के परिवार में इकलौता पुत्र व पांच बहनों का भाई रोबिन की सड़क हादसे का शिकार हो गया। उसकी मौत का कारण तेज रफ्तार बनी। वह बिना हेलमेट के तेज गति से जा रहा था। ओवरटेक करते समय भिड़ंत हो गई और वह भी मौत की नींद सो गया। वह परिवार का इकलौता चिराग था। तीसरे हादसे में एक बाइक पर तीन किशोर सवार होकर जा रहे थे। सो, सड़क पार कर रहे थे। दिल्ली की ओर से आई कार ने सदा के लिए सुला दिया। मृतकों के परिजनों की मानें तो वह होली के दिन तीनों से घर में ही त्योहार मनाने के लिए कह रहे थे। किसी ने नहीं सुना। नतीजन होली का दिन उनके परिवारों के लिए जिदगी भर के लिए पीड़ादायक बन गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.