Move to Jagran APP

व्यापार कराने के नाम पर डेढ़ लाख ठगे, तहरीर

एक युवक को कपड़ा का व्यापार कराने के नाम पर ऑनलाइन खाते में डेढ़ लाख से अधिक रुपये मंगलवाकर ठग लिए। मामले की जानकारी होने पर खलबली मच गई। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 10:50 PM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 10:50 PM (IST)
व्यापार कराने के नाम पर डेढ़ लाख ठगे, तहरीर
व्यापार कराने के नाम पर डेढ़ लाख ठगे, तहरीर

गजरौला : युवक को कपड़े का व्यापार कराने के नाम पर ऑनलाइन खाते में डेढ़ लाख रुपये मंगाकर ठग लिए। थाने में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

loksabha election banner

गांव शहबाजपुर माफी के तीरथपाल ¨सह का पुत्र अभिशात कपड़ों का व्यापार करना चाहता था। थाना नौगावां सादात क्षेत्र के गांव जाजरू निवासी राजीव के पुत्र विवेक ने उसे व्यापार को कपड़े दिलाने के लिए ऑनलाइन गूगल-वे के माध्यम से अपने व अपने पहचान वाले जिला बरेली के थाना सुभाषनगर क्षेत्र में बदायूं रोड स्थित चौहान मार्केट निवासी र¨वद्र के खाते में एक लाख 62 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए।

इसके बाद न तो कपड़े दिलवाए और न ही पैसे वापस किए। युवक ने कई बार संपर्क साधा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। शुक्रवार को उसने पैसे देने से मना कर दिया। ठगे युवक ने थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बता दें कि एक दिन पूर्व ऑनलाइन पैसे लेने के मामले में बुलंदशहर के युवक से दस लाख रुपये मंगाने के मामले में एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.