गजरौला : औद्योगिक नगरी के रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए नार्दर्न रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल आज पहुंचेंगे। यहां से पहले कांकाठेर व बाद में महेशरा रेलवे स्टेशन का भी जायजा लेंगे। विभाग द्वारा रेलवे स्टेशन को दूल्हे की तरह सजा दिया गया है। व्यवस्थाएं भी पूरी तरह से चकाचक नजर आ रही हैं।

मंगलवार को जीएम डासना रेलवे स्टेशन से निरीक्षण शुरू करते हुए अमरोहा तक जाएंगे। डासना, पिलखुवा, हापुड़ के बाद ढाई बजे कांकाठेर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे। 20 मिनट तक यहां पर निरीक्षण करने के बाद जलपान होगा। दो बजकर 55 मिनट पर गजरौला स्टेशन पहुंचेंगे। यहां पर 40 मिनट तक निरीक्षण करने के बाद तीन बजकर 35 मिनट पर आगे के लिए रवाना होंगे फिर महेशरा रेलवे स्टेशन का जायजा लेंगे। इसलिए रेलवे द्वारा पूरे तीनों रेलवे स्टेशनों को पूरी तरह से चमका दिया गया है। स्टेशन अधीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि जीएम दौरे के मद्देनजर स्टेशन पर तैयारियां पूरी हैं। कांकाठेर व महेशरा रेलवे स्टेशन का भी जायजा लिया जाएगा। जीएम के सामने गजरौलावासी उठाएंगे मुद्दे

गजरौला : नार्दर्न रेलवे के महाप्रबंधक के सामने औद्योगिक नगरी के वाशिदे अपनी समस्याएं भी रखेंगे। दैनिक रेल यात्री सुरक्षा परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा लंबे समय से रेलवे ओवरब्रिज की मांग की जा रही है। ट्रेनों के ठहराव को भी समय-समय पर अधिकारियों को पत्र लिखे गए हैं। स्टेशन की कालोनी में बने पार्क आदि बदहाल हैं। मुहल्ला शांतिनगर के लोगों को माल गाड़ी से सामान उतरने में परेशानी होती है। इन समस्याओं को लेकर वह जीएम से मिलने की तैयारी हैं। व्यापारी नेता नवीन गर्ग ने बताया कि जीएम को विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021