Move to Jagran APP

गजरौला के छात्र को गाजियाबाद में लूटा, बेहोश

फोटो--जीजेएल--4 जागरण संवाददाता गजरौला गाजियाबाद में पिता से मिलने गए एक छात्र को तीन बदमाशों ने नशीला रूमाल सुंघाकर मारपीट कर जबरन एटीएम से 24 हजार रुपये निकलवाकर लूट लिया। पीड़ित को बेहोशी की हालत में एक सवारी में बैठाकर गजरौला भेज दिया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों में खलबली मच गई। नगर के मुहल्ला जलालनगर निवासी उमेश चौहान गाजियाबाद में काम करते हैं। उनका 1

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 12:16 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:08 AM (IST)
गजरौला के छात्र को गाजियाबाद में लूटा, बेहोश
गजरौला के छात्र को गाजियाबाद में लूटा, बेहोश

गजरौला: गाजियाबाद में पिता से मिलने गए एक छात्र को तीन बदमाशों ने नशीला रूमाल सुंघाकर मारपीट कर जबरन एटीएम से 24 हजार रुपये निकलवाकर लूट लिया। पीड़ित को बेहोशी की हालत में एक सवारी में बैठाकर गजरौला भेज दिया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों में खलबली मच गई।

loksabha election banner

नगर के मुहल्ला जलालनगर निवासी उमेश चौहान गाजियाबाद में काम करते हैं। उनका 18 वर्षीय पुत्र राजू कक्षा 12 का छात्र है। बुधवार को वह पिता से मिलकर वापस लौट रहा था। शाम करीब चार बजे गाजियाबाद में लालकुआं टैक्सी स्टैंड के पास खड़ा होकर सवारी का इन्तजार कर रहा था। इसी बीच तीन बदमाश उसके पास पहुंचे और नशीला रुमाल उसके मुंह पर झाड़ दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद एक ऑटो में डालकर ले गए। वहां पर होश होने पर पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए जबरन उसके एटीएम से 24 हजार रुपये निकलवाए और लूट लिए। बदमाशों ने जाते समय फिर युवक के मुंह पर नशीला रुमाल झाड़ दिया। जिससे वह फिर बेहोशी की हालत में हो गया। इसके बाद किसी वाहन में बैठाकर गजरौला भेज दिया। यहां पर करीब 12 बजे पीड़ित चौपला से गिरता-पड़ता घर पहुंचा। मामले की जानकारी होने पर खलबली मच गई। उसे उपचार को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां से चिकित्सा अधीक्षक डॉ.योगेंद्र सिंह ने पुलिस को उसके बेहोशी की हालत में आने की सूचना दी है। हालांकि प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि वह मामले की जानकारी करा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.